क्या करते हैं कैटरीना कैफ के सात भाई-बहन, आपको है जानकारी?
Advertisement

क्या करते हैं कैटरीना कैफ के सात भाई-बहन, आपको है जानकारी?

विक्की-कैटरीना (Vicky Katrina Wedding) की शादी के चर्चे हर ओर है और इस चर्चा के बीच कैटरीना कैफ के भाई-बहन एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. एक्ट्रेस के भाई-बहन क्या करते हैं, इस बात की जानकारी आज हम आपको देंगे. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस शाही शादी का हिस्सा बनने के लिए उनके भाई-बहन भी पहुंचे. कैटरीना बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस के बाकी भाई बहन क्या करते हैं?

  1. क्या करते हैं कैटरीना के भाई बहन
  2. कैटरीना के हैं सात भाई-बहन

कैटरीना के महमानों की लंबी लिस्ट

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी लाइमलाइट में बनी हुई है. जहां कैट लोगों की पसंदीदा एक्ट्रेस की लिस्ट में गिनी जाती हैं वहीं विक्की कौशल भी फेवरेट एक्टर की लिस्ट में आते हैं. वहीं दोनों की शादी से फैंस काफी खुश हैं. ये शादी पूरी तरह से प्राइवेट रखी गई थी. बता दें कि शादी में मेहमानों की लंबी लिस्टी है. शादी में मेहमान दूर देश तक से आए हैं. वहीं बात दें कि अपनी बहन यानी की कैट की शादी अटेंड करने उनकी 6 बहने और 1 भाई भी आया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

शामिल हुए सात भाई बहन

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Siblings) की 6 बहनें हैं. जिनका नाम स्टेफनी, मेलिसा, सोनिया, क्रिस्टीन, नताशा, इसाबेल है. आपको बता दें कि कैटरीना की मां सुजैन टरकोट है जो कि ब्रिटिश हैं. उन्होंने शादी भारतीय मूल के व्यक्ति मोहम्मद कैफ से की थी. बता दें कि जब कैटरीना बहुत छोटी थीं तभी दोनों के माता पिता अलग हो गए थे. 

क्या करते हैं भाई-बहन

कैटरीना (Katrina Kaif Siblings) के भाई बहनों की बात करें तो एक्ट्रेस की तीन बड़ी बहनें हैं स्टेफनी, क्रिस्टीन, नताशा और तीन छोटी बहने हैं. मेलिसा, सोनिया और इसाबेल. छह बहनों के अलावा कैटरीना कैफ का एक भाई भी है. जिसका नाम सबेस्टिएन टरकोट है जो एक फर्नीचर डिजाइनर है. स्टेफनी और क्रिस्टीन शादीशुदा हैं जो कि होममेकर हैं. नताशा ज्वैलरी डिजाइनर हैं और मेलिसा मैथेमेटिक्स स्कॉलर है. वहीं सोनिया फोटोग्राफर हैं. बात कैटरीना और इसाबेल की करें तो दोनों ही एक्ट्रेस हैं कैटरीना ने बूम फिल्म से डेब्यू किया था. वहीं इसाबेल कैफ ने टाइम टू डांस से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. 

यह भी पढ़ें-  कलरफुल के जमाने में इस वेब सीरीज को क्यों दिखाया गया ब्लैक एंड व्हाइट, अब हुआ खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news