Zee Rozgar Samachar

विजय माल्या और सुब्रत रॉय पर बनी डॉक्यूमेंट्री 'Bad Boy Billionaires' हुई रिलीज

'बैड बॉय बिलियनेयर्स' में विजय माल्या, नीरव मोदी और सुब्रत रॉय के साथ मिलकर काम करने वाले लोग हैं.

विजय माल्या और सुब्रत रॉय पर बनी डॉक्यूमेंट्री 'Bad Boy Billionaires' हुई रिलीज

नई दिल्ली: भारत में ऐसे कई बड़े नाम हैं जो देश के बड़े घोटालों में शामिल हैं, कुछ देश में ही सजा काट रहे हैं तो कुछ भगोड़ों में शुमार हैं. अब ऐसे ही हाइप्रोफाइल लोगों पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री 'बैड बॉय बिलियनेयर्स (Bad Boy Billionaires)' रिलीज हो चुकी है. जो रिलीज के साथ ही काफी सुर्खियां बटोर रही है. 'बैड बॉय बिलियनेयर्स' में विजय माल्या, नीरव मोदी और सुब्रत रॉय के साथ मिलकर काम करने वाले लोग हैं.

नेटफ्लिक्स इंडिया ने विजय माल्या (Vijay Mallya), नीरव मोदी (Nirav Modi) और सुब्रत रॉय (Subrata Roy) पर एक डॉक्यूमेंट्री 'बैड बॉय बिलियनेयर्स' रिलीज की है. नेटफिल्क्स इंडिया के एक वकील ने सोमवार को कहा कि नेटफ्लिक्स ने अपनी चार-भाग श्रृंखला के तीन एपिसोड जारी किए हैं.

प्रतिबंध के कारण हुई रिलीज में देर
हमारी सहयसोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार, शराब बनाने वाले विजय माल्या, सहारा समूह के सुब्रत रॉय, आईटी कार्यकारी रामलिंग राजू और जौहरी नीरव मोदी के बारे में 'बैड बॉय बिलियनेयर्स: इंडिया' डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला पिछले महीने रिलीज के लिए निर्धारित की गई थी. लेकिन नेटफ्लिक्स ने इसे पूर्वी बिहार राज्य के अररिया जिला अदालत के एक आदेश के बाद टाल दिया गया, जहां सहारा समूह ने तर्क दिया कि यह रॉय की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाएगा.

नेटफ्लिक्स के वकील अमित श्रीवास्तव ने कहा, 'अब अदालत ने शनिवार को इस बैन को हटा दिया है.' श्रीवास्तव ने आगे की इस पर कोई भी टिप्पणी देने से इनकार कर दिया और यह तुरंत स्पष्ट नहीं हुआ कि अदालत ने अपने पिछले आदेश को क्यों बदल दिया. अभी इसका आधिकारिक आदेश जारी होना बाकी है.

सहारा ने एक बयान में कहा कि डॉक्यूमेंट्री 'भ्रामक' थी, बयान में कहा गया, 'कुछ असंतुष्ट लोगों के माध्यम से इसे दिखाया गया है जो सहारा के खिलाफ व्यक्तिगत शिकायत रखते हैं.' आपको बता दें कि रॉय इस समय जमानत पर हैं, एक अदालत ने एक योजना में निवेशकों को अरबों डॉलर चुकाने का आदेश दिया था जो कि अवैध पाया गया था. रॉय ने इस मामले में गलत काम से इनकार किया है और उनके वकील ने कहा है कि वह पहले ही निवेशकों को उनका पैसा चुका चुके हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.