क्या देशभर में फिर से खुलेंगे सभी सिनेमाघर? फिल्म इंडस्ट्री से आई बड़ी खबर
Advertisement

क्या देशभर में फिर से खुलेंगे सभी सिनेमाघर? फिल्म इंडस्ट्री से आई बड़ी खबर

मूवी थिएटर और जिम को अनलॉक 3 में कई प्रतिबंधों के साथ फिर से खोलने की संभावना है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने पिछले महीने कहा था कि कोविड-19 महामारी की स्थिति का आकलन किया जाएगा और उसके बाद सिनेमाघरों को खोलने पर विचार किया जाएगा, लेकिन सिनेमाघरों को दोबारा खोलने पर अब तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है. हालांकि, सरकार ने अनलॉक 1 और 2 में नई गाइडलाइन्स के बाद फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग दोबारा शुरू करने की इजाजत दे दी है. खबरों की मानें तो सरकार सिनेमाहॉल को फिर से खोलने पर विचार कर रही है. 

  1. मूवी थिएटर और जिम को अनलॉक 3 में कई प्रतिबंधों के साथ फिर से खोलने की संभावना
  2. अगस्त में सिनेमाघरों के फिर से खोलने पर किया जा रहा है विचार
  3. लॉकडाउन के कारण फिल्म इंडस्ट्री को 1500 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com के अनुसार मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मूवी थिएटर और जिम को अनलॉक 3 में कई प्रतिबंधों के साथ फिर से खोलने की संभावना है. रविवार को फिल्म ट्रेड एनलिस्ट ने खुलासा किया था कि अगस्त में सिनेमाघरों को फिर से खोलने पर विचार किया जा रहा है. कोमल नाहटा ने ट्वीट किया था कि, 'ग्रेट न्यूज 1 अगस्त से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति मिलने की उम्मीद है.'

बताते चलें कि, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Indutry) को 1500 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हो चुका है. मनोरंजन इंडस्ट्री लगातार सरकार से इस नुकसान पर चर्चा कर रही है और चाहती है कि जल्द से जल्द सिनेमाघरों को खोल दिया जाए ताकी फिल्मों को रिलीज किया जा सके.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news