दिवाली पर डबल धमाका! 'लक्ष्मी बॉम्ब' के साथ दर्शकों को डराने आ रही है फिल्म Bhootaha

फिल्म 'भूतहा' एक कैरेक्टर वाली दुनिया की पहली फिल्म है. रुपेश कुमार सिंह ने यह फिल्म बनाई है, जो ओटीटी प्लेटफोर्म 'मूवीज - हाथ में सिनेमा हॉल' पर अगले महीने 9 नवंबर को रिलीज होगी.

दिवाली पर डबल धमाका! 'लक्ष्मी बॉम्ब' के साथ दर्शकों को डराने आ रही है फिल्म Bhootaha
फोटो साभार

नई दिल्लीः अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Lakshmi Bomb) दिवाली के अवसर पर अगले माह रिलीज होने जा रही है. इस हॉरर फिल्म के साथ फिल्मकार रुपेश कुमार सिंह की फिल्म 'भूतहा' (Bhootaha) भी रिलीज हो रही है. मल्टी स्टारर फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के सामने यह सिंगल कैरेक्टर वाली अनोखी फिल्म रिलीज हो रही है. 'भूतहा' ओटीटी प्लेटफोर्म 'मूवीज - हाथ में सिनेमा हॉल' पर रिलीज होगी. 

दर्शकों को पसंद आया फिल्म का ट्रेलर
इस फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर पर दर्शक अच्छी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ऐस माना जा रहा है कि यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को कड़ी टक्कर देगी. 

फिल्म के लेखक व निर्देशक रुपेश कुमार सिंह का दावा है कि यह दुनिया की पहली ऐसी फिल्म है, जिसमें पूरी फिल्म में एक ही किरदार है. फिल्म में कहीं कोई दूसरा फोटो इस्तेमाल नहीं किया गया है. एक घंटे चालीस मिनट की यह फीचर फिल्म एक जर्नलिस्ट लड़की की कहानी है, जो अपने ही ऑफिस में ट्रैप हो जाती है और वहां पैरानॉर्मल एक्टिविटी शुरू हो जाती है. ऐसे में वह खुद को कैसे संभालती है, यह देखने वाली बात है. 

ज्योति त्रिपाठी ने निभाया मुख्य रोल
इस फिल्म में मुख्य रोल निभाने वाली ज्योति त्रिपाठी एक मशहूर कवयित्री हैं. ज्योति त्रिपाठी ने इस फिल्म से अपने अभिनय-सफर की शुरुआत की है. वह कहती हैं 'मैं रुपेश कुमार सिंह सर की आभारी हूं, जिन्होंने मुझे कवयित्री से अभिनेत्री बना दिया. उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और इतनी बड़ी भूमिका दी. 

लॉकडाउन के दौरान शूट हुई थी फिल्म
इस फिल्म की एक ऑफिस के अन्दर ही पूरी शूटिंग हुई है. लॉकडाउन के दौरान इस फिल्म को शूट किया गया था. ऐसा माना जा रहा है कि कम संसाधनों में भी 'भूतहा' कमाल की फिल्म बनी है.

ये भी पढ़ेंः KBC 12: इस एक करोड़ के सवाल पर छूटे कंटेस्टेंट के पसीने, आप दे पाएंगे सही जवाब ?

असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में रुपेश कुमार सिंह ने कई विज्ञापनों के लिए काम किया है. रुपेश कुमार सिंह का कहना है कि यह हम सब के लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण फिल्म रही है. हम जब इस फिल्म को शूटिंग कर रहे थे, तब सारी दुकानें बंद थी. तब न तो हमारे पास शूटिंग के लिए कोई जगह थी और न ही कोई बड़ा कैमरा था. पूरी टीम के पास जो था, वह था कुछ करने का जज्बा. 

फिल्म में बैक ग्राउंड म्यूजिक रिपुल शर्मा ने किया है. फिल्म के निर्माता मुकेश कुमार सिंह हैं, जिनकी कंपनी येलो फिल्म्स एंटरटेनमेंट ने वॉटर मार्क मूवीज के सहयोग से इस फिल्म का निर्माण किया है. 

बिना सब्सक्रिप्शन शुल्क वाला ओटीटी प्लेटफॉर्म
ओटीटी प्लेटफॉर्म  'मूवीज - हाथ में सिनेमा हॉल' पर लगातार कई वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. इस प्लेटफॉर्म पर सुपर कॉमेडी वेब सीरीज 'अतरंगी ऑफिस' जल्द ही दर्शकों के सामने होगी. इस वेब सीरीज में सुधा चंद्रन, राजेश पुरी और राजन वर्मा ने मुख्य किरदार निभाए हैं. यह पूरी तरह से फैमिली एंटरटेनमेंट चैनल है, जिसका कोई सब्सक्रिप्शन शुल्क नहीं है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.