Zee Rozgar Samachar

Drugs Case: स्‍टार्स को नहीं क्‍लीन चिट, 35 से अब तक पूछताछ, जानिए NCB का अगला कदम

NCB सूत्र के अनुसार, NCB द्वारा अबतक 35 लोगों से पूछताछ और 19 लोगों को हिरासत में ले चुका है.

Drugs Case: स्‍टार्स को नहीं क्‍लीन चिट, 35 से अब तक पूछताछ, जानिए NCB का अगला कदम

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर शुरू हुई ड्रग्‍स रैकेट की जांच हर दिन नए मोड पर आ रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) टीम ने इस सिलसिले में आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ की. वहीं NCB के सूत्रों से सेलेब्रिटीज को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है.  

अभी नहीं सेलेब्स को राहत
NCB सूत्र के अनुसार, NCB द्वारा अबतक 35 लोगों से पूछताछ और 19 लोगों को हिरासत में ले चुका है. लेकिन अब भी बॉलीवुड के लोगों से पूछताछ आगे भी जारी रहेगी.  इन लोगों को अभी तक NCB को क्लीन चीट नहीं दी गई है. इन स्टार्स ने ड्रग के Consumption से इनका किया है.

अब किसकी बारी
सूत्र की मानें तो अभी किसी और को सम्मन नहीं दिया गया है. इस मामले में अभी और लोगों के नाम हैं जिन्हें निकट भविष्य में बुलाया जाएगा. 

आपको बता दें कि आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से तकरीनब 5 घंटे तक पूछताछ की गई है. इस पूछताछ में NCB ने पवाना लेक में पार्टी सहित कई सवाल पूछे. 'केदारनाथ' फिल्म के बाद सुशांत के साथ छुट्टियां बिताने के सवाल सारा अली खान से पूछे गए. आज श्रद्धा से साढ़े पांच घंटे और सारा से साढ़े चार घंटे पूछताछ हुई है. श्रद्धा से 'छिछोरे' के सफल होने और पूणे में शूटिंग के बाद hangout villa में रखी गई पार्टी में सम्मिलित होने को लेकर सवाल किए गए हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Video-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.