Drugs Case: सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ खत्म, पूछे गए ये सवाल!

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) टीम ने आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ की.

Drugs Case: सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ खत्म, पूछे गए ये सवाल!

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर शुरू हुई ड्रग्‍स रैकेट की जांच हर दिन नए मोड पर आ रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) टीम ने इस सिलसिले में आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ की. जहां कुछ देर पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से पूछताछ खत्म हुई वहीं अब तकरीबन 5 घंटे की पूछताछ के बाद अब सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) दफ्तर से बाहर आ चुकी हैं. 

ये हुए सवाल
इस पूछताछ में NCB ने पवाना लेक में पार्टी सहित कई सवाल पूछे. 'केदारनाथ' फिल्म के बाद सुशांत के साथ छुट्टियां बिताने के सवाल सारा अली खान से पूछे गए. आज श्रद्धा से साढ़े पांच घंटे और सारा से साढ़े चार घंटे पूछताछ हुई है. श्रद्धा से 'छिछोरे' के सफल होने और पूणे में शूटिंग के बाद hangout villa में रखी गई पार्टी में सम्मिलित होने को लेकर सवाल किए गए हैं.

तीन दिन में रिपोर्ट
अब तक के इन्वेस्टिगेशन की रिपोर्ट डीजी को अगले 3 दिनों में भेजी जाएगी. मुंबई जोनल अपनी अलग रिपोर्ट सौंपेगी जबकि दिल्ली SIT की टीम अपनी रिपोर्ट सबमिट करेंगी.

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, 'एनसीबी की अब तक कि हुई जांच की एक डिटेल रिपोर्ट एनसीबी के डीजी राकेश अस्थाना को भेजी जाएगी, जिसके बाद ही आगे की करवाई होगी.' 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Video-