Drugs Case: मुश्किल में Rakul Preet Singh और राणा दग्गुबाती, ED ने 12 लोगों को दिया समन
Advertisement

Drugs Case: मुश्किल में Rakul Preet Singh और राणा दग्गुबाती, ED ने 12 लोगों को दिया समन

Tollywood Drug Case: ईडी ने 4 साल पुराने ड्रग मामले (Drugs Case) में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) व 10 अन्य को तलब किया है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड हो या टॉलीवुड इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. बीते साल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद कानूनी उलझन में फंस चुकीं रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) एक बार फिर 4 साल पुराने मामले में तलब की गई हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने चार साल पुराने ड्रग मामले में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और रवि तेजा (Ravi Teja) सहित टॉलीवुड के 12 अभिनेताओं और निर्देशकों को तलब किया है. 

  1. रकुल प्रीत और राणा दग्गुबाती समेत 12 को समन
  2. ED के अधिकारी ने किया ये बड़ा खुलासा
  3. साल 2017 का है ये ड्रग्स केस

ये सितारे भी हैं लिस्ट में 

ED के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि वित्तीय जांच एजेंसी ने रकुल प्रीत, दग्गुबाती, तेजा, पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर और मुमैथ खान सहित अन्य को अलग-अलग तारीखों पर पूछताछ के लिए तलब किया है.

31 अगस्त को होंगे पेश 

अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने जगन्नाथ को 31 अगस्त को पेश होने के लिए कहा है, रकुल प्रीत को 6 सितंबर को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है, जबकि दग्गुबाती और तेजा को क्रमश: 8 और 9 सितंबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

साल 2017 का है मामला

अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने 2017 में तेलंगाना में एक हाई-एंड ड्रग्स रैकेट के संबंध में दर्ज एक मामले के आधार पर जांच का जिम्मा संभाला था. तेलंगाना एसआईटी ने अगस्त 2017 में मुंबई से हैदराबाद को कोकीन की आपूर्ति करने के आरोप में एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक को गिरफ्तार किया था. (इनपुट : IANS)

इसे भी पढ़ें: Kiara Advani टॉपलेस फोटो के लिए हुईं जमकर ट्रोल, डेढ़ साल बाद दिया ये रिएक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news