close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: दुबई में चला पंजाबी भांगड़े का जादू, यूट्यूब पर डांस ग्रुप ने मचाया धमाल

मनदीप ने हिट पंजाबी नंबर पलाजो पर एक डांस वीडियो बनाया था जिसे 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और पसंद किया था. 

Video: दुबई में चला पंजाबी भांगड़े का जादू, यूट्यूब पर डांस ग्रुप ने मचाया धमाल
प्योर भांगड़ा ग्रुप (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : शादी-ब्याह में अगर ढोल पर भांगड़ा न हो तो क्या खाक डांस किया. भांगड़े की धुन पर पैर अपने आप थिरकने लगते हैं और जिसे डांस करना न भी आता हो भी खुद को रोक नहीं पाता. आजकल तो भांगड़ा वर्कआउट का भी हिस्सा बन गया है, इतना ही नहीं देश के अलावा विदेशों में भी इस बीट पर लोगों को नाचने का काम किया जा रहा है. इसी कड़ी में प्योर भांगड़ा डांस ग्रुप ने जमकर काम किया है. दुबई और मिडिल ईस्ट में इस ग्रुप की खूब धूम मची हुई है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इस डांस ग्रुप ने अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है. यूट्यूब पर इस इस ग्रुप के डांस वीडियो करोड़ों में व्यूज ला रहे हैं. 

दुबई में पले-बढ़े हरदीप पुरी ने 2011 में आठ लोगों की टीम के साथ प्योर भांगड़ा ग्रुप की शुरुआत की थी. पूरे आठ साल बाद इस टीम में 20 लोगों का आकंड़ा पार कर लिया है और दुबई के अलावा भी इनकी टीम दुनियाभर में भांगड़े की बीट पर लोगों को डांस करने पर मजबूर कर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Success is best when it's shared. . #purebhangra #pbsuperbowl

A post shared by Pure Bhangra (@purebhangra) on

मनदीप ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि हमने अपने इस ग्रुप शुरुआत पंजाबी कल्चर को फैलाने के लिए की थी ताकि लोग यहां के डांस और खानपान के अलावा हमारे रहन-सहन को भी जाने. इसी के साथ भांगड़ा वर्कशॉप से लोग फिट भी हो रहे हैं. 

बता दें कि मनदीप पंजाबी हिट नंबर्स के डांस वीडियो भी अपने चैनल पर डालते हैं और उनके व्यूवर्स की संख्या हर रोज बढ़ रही हैं. मनदीप ने हिट पंजाबी नंबर पलाजो पर एक डांस वीडियो बनाया था जिसे 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और पसंद किया था. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें