close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दुबई ने शाहरुख खान के बर्थडे को बनाया स्पेशल, सुपरस्टार की शान में सजा बुर्ज खलीफा

एक तरफ जहां तेज बारिश के बीच शाहरुख के फैंन मुंबई में स्थित उनके घर 'मन्नत' के बाहर एकजुट होकर उन्हें विश करना नहीं भूले, तो वहीं दूसरी ओर दुबई ने शाहरुख के बर्थडे को और भी स्पेशल बना दिया.

दुबई ने शाहरुख खान के बर्थडे को बनाया स्पेशल, सुपरस्टार की शान में सजा बुर्ज खलीफा
2 नवंबर को बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान का नाम लिखकर उन्हें बर्थडे विश किया गया (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, ट्विटर)

नई दिल्ली: 2 नवंबर को बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shahrukh Khan) 54 साल के हो गए. एक तरफ जहां तेज बारिश के बीच शाहरुख के फैंन मुंबई में स्थित उनके घर 'मन्नत' के बाहर एकजुट होकर उन्हें विश करना नहीं भूले, तो वहीं दूसरी ओर दुबई ने शाहरुख के बर्थडे को और भी स्पेशल बना दिया. बता दें, शाहरुख खान के फैन्स दुनियाभर में हैं. शाहरुख को लोग वर्ल्डवाइड पसंद करते हैं और यही वजह है कि उनके बर्थडे पर दुनियाभर में मशहूर दुबई का बुर्ज खलीफा शाहरुख के शान में सजाया गया.

Shahrukh Khan's Happy Birthday

शनिवार यानी 2 नवंबर को बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान का नाम लिखकर उन्हें बर्थडे विश किया गया. शाहरुख ने खुद इसका एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए कहा, 'मुझे इतना उज्ज्वल बनाने के लिए धन्यवाद. आपका प्यार और दया नायाब है. लव यू दुबई.' आइए, अब आपको दिखाते हैं वह वीडियो जो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल होने लगा है.

बता दें, टीवी से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले शाहरुख खान बॉलीवुड में कई नाम से जाने जाते हैं. फैंस उन्हें प्यार से 'बादशाह', 'किंग खान', 'रोमांस किंग', 'किंग ऑफ बॉलीवुड' कहकर बुलाते हैं. शाहरुख खान ने बॉलीवुड को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' जैसी रॉमांटिक फिल्म और 'डर' जैसी खतरनाक फिल्मों में भी किंग खान ने दर्शकों का दिल जीता. शाहरुख ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई खिताब अपने नाम दर्ज किए हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें