कभी रिलीज नहीं हुई Irrfan Khan की ये फिल्म, अब यूट्यूब पर देख सकेंगे फैंस

दिवंगत एक्टर इरफान खान को आंखों का जादूगर कहा जाता था. उन्होंने हिंदी सिनेमा में लंबा सफर तय किया और भारतीय सिनेमा को एक नए पायदान तक पहुंचाने में मदद की.

कभी रिलीज नहीं हुई Irrfan Khan की ये फिल्म, अब यूट्यूब पर देख सकेंगे फैंस
इरफान खान

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म 'दुबई रिटर्न' (Dubai Return) 3 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज होने जा रही है. साल 2005 में बनी इस फिल्म को आज तक रिलीज नहीं किया गया था. ये खबर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- कल यूट्यूब पर रिलीज होगी.

बांद्रा फिल्म फेस्टिवल में होगी रिलीज
मालूम हो कि इस फिल्म को NYIFF (New York Indian Film Festival) में भी चलाया जा चुका है और अब इसे भारत में बांद्रा फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा. NYIFF के डायरेक्टर असीम छाबड़ा (Aseem Chhabra) ने हाल ही में बांद्रा फिल्म फेस्टिवल का एडवाइजरी बोर्ड जॉइन किया है और उनके साथ अभय देओल (Abhay Deol) भी इसका हिस्सा बने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

किन कलाकारों ने किया है काम
असीम ने इस फिल्म फेस्टिवल के लिए 'दुबई रिटर्न' (Abhay Return) का चुनाव किया है, ये एक अजीबोगरीब कॉमेडी फिल्म है जिसे साल 2005 में बनाया गया था. फिल्म में इरफान खान (Irrfan Khan) के अलावा विजय मौर्या (Vijay Maurya) और रजक खान (Razak Khan) जैसे कलाकारों ने काम किया है. आदित्य भट्टाचार्य (Aaditya Bhattacharya) के निर्देशन में बनी इस फिल्म को देखने को लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं.

ऐसा है इरफान खान का लुक
बता दें कि बांद्रा फिल्म फेस्टिवल का आगाज 3 जुलाई से होने जा रहा है. जहां तक बात है फिल्म के पोस्टर की तो आप बाबिल द्वारा शेर किए पोस्टर में इरफान खान (Irrfan Khan) का बड़े बालों और हैट वाला लुक देख सकते हैं जो कि डिजाइनर चश्मे के साथ काफी कूल लग रहा है. दिग्गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित थे और 29 अप्रैल 2020 को वह इस दुनिया को विदा कह गए.

ये भी पढ़ें
Anupamaa फेम Rupali Ganguly ने खरीदी THAR, सोशल मीडिया पर फोटो की शेयर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.