इस वजह से TV पर फिर से दिखाए जाएंगे 'Bigg Boss 13' के सारे एपिसोड
Advertisement

इस वजह से TV पर फिर से दिखाए जाएंगे 'Bigg Boss 13' के सारे एपिसोड

कोरोना वायरस (CoronaVirus) महामारी को देखते हुए स्वंयर आधारित शो 'मुझसे शादी करोगे' को बंद कर दिया है.

'बिग बॉस 13' 29 सितंबर, 2019 से 15 फरवरी, 2020 तक चला था (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, ट्विटर)

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)', जिसके मेजबान सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) थे, उसे टेलीविजन पर फिर से प्रसारित किया जाएगा. इसका प्रसारण कलर्स चैनल पर किया जाएगा, क्योंकि चैनल ने कोरोना वायरस (CoronaVirus) महामारी को देखते हुए स्वंयर आधारित शो 'मुझसे शादी करोगे' को बंद कर दिया है. चैनल ने सोशल मीडिया पर 'बिगबॉस 13' के नए प्रोमो से पर्दा उठाया है. नए प्रोमो में शो को फिर से प्रसारित करने की जानकारी दी गई है. यह प्रोमो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लॉन्च किया गया है. घोषणा के अनुसार शो का प्रसारण 23 मार्च से रात 10 बजे से किया जाएगा.

23 मार्च से रात 10 बजे से होगा प्रसारण
कलर्स टीवी के आधिकारिक हैंडल द्वारा किए गए घोषणा के अनुसार, "सबसे मनोरंजक, ड्रामे से भरपूर और मजेदार सीजन हैशटैगबिगबोस को फिर से देखिए, 23 मार्च से रात 10 बजे सिर्फ और सिर्फ कलर्स पर." प्रोमो में सीजन की कुछ अधिक चर्चित घटनाओं, जैसे कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसीम रियाज की लड़ाई, सिद्धार्थ शुक्ला की रश्मी देसाई के साथ लड़ाई और हिमांशी खुराना के साथ आसीम के रोमांस पर प्रकाश डाला गया है.

'बिग बॉस 13' 29 सितंबर, 2019 से 15 फरवरी, 2020 तक चला था. टेलीविजन स्टार सिद्धार्थ शुक्ला ने इस सीजन को जीता था, जबकि आसीम रियाज उपविजेता रहे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news