मैदान में चल रहा था मैच, स्‍टेडियम में फिसल गए किंग खान, बाल-बाल बची जान
Advertisement

मैदान में चल रहा था मैच, स्‍टेडियम में फिसल गए किंग खान, बाल-बाल बची जान

शाहरूख खान (Shahrukh Khan) अपनी एक्टिंग को लेकर या अपनी फैमिली को लेकर हमेशा ही संदीजा रहते हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरूख खान (Shahrukh Khan)  सोशल मीडिया पर अपनी कोई भी बात कहने से पीछे नहीं रहते. अपने इंटरव्यूज शाहरूख अपनी एक्टिंग को लेकर या अपनी फैमिली को लेकर हमेशा ही संदीजा रहते हैं. इसक अलावा शाहरुख का एक और प्यार है और वो है उनकी आईपीएल टीम कोलकता नाइट राइडर्स. अपनी टीम के किसी भी मैच को शाहरुख चियर करना नहीं भूलते. आईपीएल देखते समय अक्सर शाहरुख की लाडली सुहाना उनके साथ होती हैं. आज सुहाना खान और शाहरुख खान की जिंदगी से जुड़ा वो किस्सा आपको बताएंगे जो शायद ही कोई जानता हो.

ये किस्सा 2012 के आईपीएल मैच का है. स्टार स्पोर्ट्स को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था कि, मैं बस वहां खड़ा था, बालकनी से अपने हाथ हिला रहा था. तो जब हम जीते ये अलग ही अहसास था, कई लोगों ने कहा था कि मुझे टीम बेच देनी चाहिए जो मैंने नहीं किया, मुझे भरोसा था टीम पर, वो पहला मैच था जब हम जीते थे. मैं बालकनी से  लगभग गिरने ही वाला था, मुझे मेरे बच्चों में से किसी एक ने, शायद सुहाना ने पकड़ लिया. मैं उस रात उड़ ही जाता, लेकिन आखिर में घर ही गया.यकीनन एक्साइटमेंट में शाहरुख भूल गए थे कि वो बालकनी में थे और ये अच्छी बात थी कि शाहरुख के साथ उस वक्त वहां सुहाना खान मौजूद थीं.

शाहरुख ने आईपीएल मैच से जुड़े कई किस्से बताए हैं.
शाहरुख ने बताया कि उन्होंने भी अपनी टीम को चक दे इंडिया के जैसी 70 मिनट वाली स्पीच नहीं दी. वो अपनी टीम से मैच के पहले कोई पेप टॉक नहीं करते हैं. शाहरुख ने कहा था, मैं हमेशा से ही अपनी जिंदगी में छोटे लेवल पर ही स्पोर्ट्समैन रहा हूं. मैंने कभी अपनी टीम को चक दे जैसी स्पीच नहीं दी, ये मैंने कभी नहीं किया.

ये भी देखें...

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news