First Poster: 'संजू' के पोस्‍टर में दिखे रणबीर कपूर के कई रंग

यह फिल्‍म 29 जून को रिलीज होने वाली है. विदु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी के प्रोडक्‍शन में बनी इस‍ फिल्‍म की कहानी और निर्देशन दोनों की जिम्‍मेदारी राजकुमार हिरानी ने ली है.

First Poster: 'संजू' के पोस्‍टर में दिखे रणबीर कपूर के कई रंग

नई दिल्‍ली: एक्‍टर संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्‍म 'संजू' का टीजर आज रिलीज होने वाला है. लेकिन टीजर से पहले ही फैन्‍स को और भी एक्‍साइटेड करने के लिए फिल्‍ममेकर्स ने 'संजू' का पहला पोस्‍टर रिलीज किया है. निर्देशक राजकुमार हिरानी की इस फिल्‍म में एक्‍टर रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में नजर आएंगे. ऐसे में फिल्‍म के पहले पोस्‍टर में रणबीर कपूर, संजय दत्त बने नजर आ रह हैं. उनके यंग बॉय अंदाज से लेकर, मुन्ना भाई और जेल में रहे संजय दत्त तक, सभी अंदाज में रणबीर नजर आ रहे हैं.

यह फिल्‍म 29 जून को रिलीज होने वाली है. विदु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी के प्रोडक्‍शन में बनी इस‍ फिल्‍म की कहानी और निर्देशन दोनों की जिम्‍मेदारी राजकुमार हिरानी ने ली है. आज रिलीज होने वाले इस‍ फिल्‍म के टीजर को 80 से ज्‍यादा चैनल्‍स पर एक साथ रिलीज किया जाएगा, जो अब तक का सबसे बड़ा टीजर रिलीज होगा. यह टीजर 80 सैंकड का होगा और स्‍टार नेटवर्क के चैनल्‍स पर प्रसारित होगा. यह टीजर आईपीएल के दौरान भी दिखाया जाएगा, जो इस साल 8 चैनल्‍स पर दिखाया जा रहा है.आप भी देखें इस‍ फिल्‍म का पहला पोस्‍टर.

इस फिल्‍म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए से अपनी फिल्म को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि उन्होंने इस फिल्म में रणबीर कपूर को ही संजय दत्त के रोल के लिए क्यों चुना. राजकुमार हिरानी ने बताया कि, उन्होंने इस फिल्म के लिए रणबीर को मैसेज किया था और उनसे कहा था कि उनके पास एक स्क्रिप्ट है और वह मिल कर इस बारे में बात करना चाहते हैं. इस पर रणबीर कपूर ने जवाब देते हुए कहा था, 'मुझे उम्मीद है कि यह दत्त बायोपिक नहीं होगी'. इसके बाद हिरानी ने एक और मैसेज करते हुए कहा था, 'यह वही फिल्म है लेकिन इस बारे में मिल कर बात करते हैं'.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.