First Photo: The Rock ने 10 साल पुरानी गर्लफ्रेंड से हवाई में की गुपचुप शादी
Advertisement

First Photo: The Rock ने 10 साल पुरानी गर्लफ्रेंड से हवाई में की गुपचुप शादी

द रॉक साल 2008 से लॉरा को डैट कर रहे हैं. बता दें कि ड्वेन जॉनसन की यह दूसरी शादी है. इससे पहले उनकी शादी डैनी गार्सिया से हुई थी जो उनकी बिजनेस पार्टनर भी हैं.

द रॉक ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शादी की पहली तस्‍वीरें शेयर की हैं. (@therock/Instagram)

नई दिल्‍ली: डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई रेसलिंग की दुनिया से हॉलीवुड फिल्‍मों में कदम रखने वाले जानेमाने एक्‍टर ड्वेन जॉनसन उर्फ 'द रॉक' ने आखिरकार अपनी 10 साल पुरानी गर्लफ्रेंड लॉरा हाशियान से शादी कर ली है. इस शादी की पहली तस्‍वीरें खुद रॉक ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. यूं तो 47 साल के ड्वेन हॉलीवुड के जानेमाने सितारे हैं लेकिन उन्‍होंने अपनी यह शादी काफी प्राइवेट रखी और इसमें सिर्फ उनके नजदीकी रिश्‍तेदार ही शामिल हुए. लॉरा और ड्वेन पिछले 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

द रॉक ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शादी की पहली तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें लॉरा और ड्वेन की वाइट वेडिंग की खूबसूरत झलक नजर आ रही है. ड्वेन जॉनसन ने इंस्‍टाग्राम पर यह तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा, ' We Do. 18 अगस्‍त, 2019. हवाई.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

We do. August 18th, 2019. Hawaii. Pōmaikaʻi (blessed) @laurenhashianofficial @hhgarcia41

A post shared by therock (@therock) on

द रॉक साल 2008 से लॉरा को डैट कर रहे हैं. बता दें कि ड्वेन जॉनसन की यह दूसरी शादी है. इससे पहले उनकी शादी डैनी गार्सिया से हुई थी जो उनकी बिजनेस पार्टनर भी हैं. इस पहली शादी से ड्वेन के तीन बच्‍चे हैं. उनकी सबसे बड़ी बेटी सिमोन एलेक्‍जेंडर जॉनसन हाल ही में 18 साल की हुई हैं. ड्वेन और डैनी 2007 में सहमति से एक दूसरे से अलग हो गए थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news