Eban Hyams ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, Krishna Shroff को लेकर कही ऐसी बात
X

Eban Hyams ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, Krishna Shroff को लेकर कही ऐसी बात

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपने बॉयफ्रेंड इबन (Eban Hyams) से पिछले साल नवंबर में ब्रेकअप कर लिया था. इसकी जानकारी कृष्णा ने सोशल मीडिया पर दी थी, लेकिन अब इबन (Eban Hyams) ने कृष्णा श्रॉफ को टारगेट करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में ताना मारा है. 

Eban Hyams ने  ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी,  Krishna Shroff को लेकर कही ऐसी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही बॉलीवुड से दूर रहती हों, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ और बोल्ड तस्वीरों को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ बास्केटबॉल खिलाड़ी इबन हैम्स को डेट भी कर चुकीं हैं. इस डेटिंग को लेकर भी काफी चर्चा में रही थी, लेकिन उससे ज्यादा कृष्णा ने अपने ब्रेकअप पर सुर्खियां बटोरी थीं. जब कृष्णा श्रॉफ इबन को डेट कर रही थी तो वो उनके साथ सोशल मीडिया पर कई रोमांटिक पोस्ट शेयर करती रहती थीं. दोनों ही अपने इंस्टाग्राम पर कई रोमांटिक पोस्ट भी शेयर करते रहते थे, लेकिन पिछले साल नवंबर में कृष्णा श्रॉफ ने इबन से ब्रेकअप कर लिया था. इससे फैंस काफी शॉक्ड भी हुए थे. वहीं एक बार फिर कृष्णा अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार कृष्णा इबन की इंस्टा स्टोरी की वजह से चर्चा में हैं. 

इबन ने मारा कृष्णा को ताना

कृष्णा के एक्स बॉयफ्रेंड इबन ने अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की हैं. इसमें उन्होंने किसी का भी नाम न मेनशन नहीं किया है. उन्होंने इशारों-इशारों में एक्स गर्लफ्रेंड कृष्णा पर ताना मारा है. इबन ने पोस्ट में लिखा है कि एक्स पाटर्न के जैसे गेम मत खेलो. इसके साथ ही इबन ने Tupac song की लाइने शेयर करते हुए लिखा कि ऐसे ही किसी पर भरोसा न करें. 

eban

कृष्णा का कहना रिलेशनशिप में ड्रामे बाजी अच्छी नहीं

बीते कुछ दिनों पहले कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने कहा था कि वह अपने सिंगलहुड को एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने बताया कि सिंगल रहना काफी बेहतर है, इसके कारण मैं बिना किसी परेशानी के खुद पर ध्यान दे सकती हूं. रिलेशनशिप के ड्रामे की बजाय यह अच्छी स्थिति है.

यह भी पढ़ेंः अपने ब्रेकअप पर Krishna Shroff ने तोड़ी चुप्पी, एक्स ब्वॉयफ्रेंड इबन को लेकर कही ये बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news