ED ने 12 घंटे तक की सुशांत सिंह की टैलेंट मैनेजर जयंती शाह से पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जयंती शाह से करीबन 12 घंटे तक पूछताछ की है.

ED ने 12 घंटे तक की सुशांत सिंह की टैलेंट मैनेजर जयंती शाह से पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत (File Photo)

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने उनकी टैलेंट मैनेजर रहीं जयंती शाह से करीबन 12 घंटे तक पूछताछ की है. बताया जा रहा  है कि ईडी ने जयंती शाह से किसी प्रोजेक्ट को लेकर हुए पैसे की लेनदेन के मामले में पूछताछ की है. आपको बता दें इससे पहले ईडी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, सीए रितेश शाह, और सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह से भी पूछताछ की थी. 

भाई की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के रूप में मीतू सिंह का बयान दर्ज किया गया था. यह पहली बार हुआ था जब ईडी ने सुशांत के परिजन को जांच में शामिल किया. मीतू मुंबई में रहती हैं और परिवार की एकमात्र सदस्य थीं जो 14 जून को अभिनेता की मौत के दिन बांद्रा वाले फ्लैट में पहुंची थीं. बिहार पुलिस की प्राथमिकी में उनके परिवार द्वारा उठाए गए वित्तीय पहलू की जांच की कमान 31 जुलाई को ईडी ने अपने हाथों में ली थी.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. केस की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी लेकिन सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों पर कई संगीन आरोप लगाते हुए पटना में उनके खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई थी जिसके बाद बिहार पुलिस भी इस केस की तफ्तीश में जुट गई थी लेकिन अब सुशांत के मौत का मामला सीबीआई के पास है. 

VIDEO

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.