जैकलीन फर्नांडीज को विदेश जाने से रोका, ED ने जारी किया था लुक आउट सर्कुलर
X

जैकलीन फर्नांडीज को विदेश जाने से रोका, ED ने जारी किया था लुक आउट सर्कुलर

मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को मुंबई एयरपोर्ट पर ईडी ने रोका. जैकलीन दुबई जा रही थीं.

जैकलीन फर्नांडीज को विदेश जाने से रोका, ED ने जारी किया था लुक आउट सर्कुलर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. मुंबई में एयरपोर्ट अथॉरिटी ने जैकलीन को एयरपोर्ट पर रोका. कहा जा रहा है कि अभिनेत्री को लुक आउट सर्कुलर की वजह से रोका गया. हालांकि कुछ देर बाद अभिनेत्री को घर जाने दिया गया. फिलहाल इस पूरे मामले में जैकलीन की भूमिका की जांच करने के बाद उन्हें समन देना है या नहीं इसका फैसला किया जाएगा. जैकलीन को एयरपोर्ट पर करीब साढ़े 4 बजे तब रोका गया जब वो मुंबई से दुबई जा रही थीं. 

 

ईडी का दावा- सुकेश ने जैकलीन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए

ED ने अक्टूबर के आखरी हफ्ते में जैकलीन के खिलाफ LOC खोल दिया था. सुकेश चंद्रशेकर 200 करोड़ उगाही मामले में 2 बार पूछताछ कर चुकी है. सुकेश ने जैकलीन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए थे. जिसमें BMW कार, अरेबियन घोड़ा, 4 बिल्लियां, फोन और ज्वैलरी समेत काफी पैसा जैकलीन के अकाउंट में भी ट्रांसफर किया था.

कुछ वक्त तक रिलेशनशिप में थे जैकलीन और सुकेश

ED ने सुकेश के 200 करोड़ के मनीलांड्रिंग मामले में 7000 पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की थी. इस चार्जशीट में 8 लोगों को आरोपी बनाया गया है. जैकलीन और सुकेश कुछ वक्त तक रिलेशन में भी रहे थे. खास बात है कि जैकलीन को ईडी की तरफ से कहा गया था कि जब तक ये मामला चल रहा है तब तक वो विदेश नहीं जा सकतीं. इसी वजह से मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया.

 

इसे भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा संग पूल में की जमकर मस्ती, फिर एक्ट्रेस पर किया ऐसा कमेंट

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news