Bigg Boss 14: घर से बेघर हुए Eijaz Khan, फैंस के लिए किया इमोशनल पोस्ट

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी एजाज खान (Eijaz Khan) ने भाईजान के शो को निजी कारणों के चलते अलविदा कहा है. एजाज खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए बिग बॉस 14 से बाहर आए हैं.

Bigg Boss 14: घर से बेघर हुए Eijaz Khan, फैंस के लिए किया इमोशनल पोस्ट
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बिग बॉस शो के सबसे चहेते प्रतियोगी एजाज खान (Eijaz Khan) को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. हाल ही में एजाज के फैंस को धक्का लगा है. एक्टर ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को अलविदा कह दिया है. बताया जा रहा है कि एजाज खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए 'बिग बॉस 14' से बाहर आए हैं. एक्टर ने अपने फैंस के लिए एक इमोशनल वीडियो भी शेयर किया है.

घर से बाहर हुए एजाज खान

19 जनवरी के दिन एजाज खान (Eijaz Khan) शूटिंग सेट पर स्पॉट हुए थे, जहां से उनकी तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए वीडियो में वो इमोशनल नजर आ रहे हैं. वीडियो में एजाज खान वापस आने की बात करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने ने कहा है कि अगर वो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में दोबारा वापस आते हैं तो उसकी वजह केवल उनके फैंस होंगे.

एजाज खान ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

एजाज खान (Eijaz Khan) ने अपने वीडियो में कहा है, ‘नमस्कार मैं एजाज खान, आपका एजाज खान. बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद मैंने जाना कि लोग मुझे इतना प्यार करते हैं. इतना प्यार मुझे शायद ही कभी मिला होगा. अगर मैं कभी बिग बॉस 14 में दोबारा वापस जाता हूं तो ऐसा केवल अपने फैंस के लिए करूंगा. ये मेरा वादा है और मैं अपनी जुबान का पक्का हूं. मैं आप सबका तहे दिल से शुक्रिया कहना चाहता हूं. मैं आज जो कुछ भी हूं, आपकी वजह से हूं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

पवित्रा के साथ चर्चा में आए थे एजाज

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में एजाज खान पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहे. शो की प्रतियोगी रह चुकी पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) चाहती थीं कि मौजूदा सीजन के विजेता एजाज खान (Eijaz Khan) बनें. उन्हेंने कहा था कि मैं चाहती हूं कि एजाज खान इस शो को जीतें क्योंकि वह शो में अपनी एंट्री के बाद से खुद को साबित कर रहे हैं, इसलिए मैं उनकी जीत की सबसे अधिक उम्मीद कर रही हूं. बता दें, एजाज के बाहर आने  का पहले से ही बज था. 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.