close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमेरिकी दूतावास में छाया बॉलीवुड का फेमस डायलॉग- 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत...', देखें वीडियो

इस वीडियो को नई दिल्ली में स्थापित अमेरिकी दूतावास द्वारा शेयर किया गया है.

अमेरिकी दूतावास में छाया बॉलीवुड का फेमस डायलॉग- 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत...', देखें वीडियो
एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानों रमेश बाबू. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी हिट फिल्में हैं जिनके कुछ डायलॉग्स सालों साल लोगों को याद रहते हैं और जोक्स का हिस्सा बन जाते हैं. इनमें अमिताभ बच्चन की फिल्म नमक हलाल के मशहूर डायलॉग आई कैन टॉक इंग्लिश, आई कैन वॉक इंग्लिश तो आपको याद ही होगा, लेकिन आपने कभी सोचा है कि अमेरिकी इस तरह के हिंदी डायलॉग्स को किस तरह से बोलेंगे. अगर आपने ऐसा नहीं सोचा है तो अब सोच लीजिए और अगर आपको समझ नहीं आ रहा तो वीडियो देख कर आप सब समझ जाएंगे.

हालांकि, वीडियो से पहले आपको बता दें कि इस वीडियो को नई दिल्ली में स्थापित अमेरिकी दूतावास द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो में दूतावास के कई लोग बॉलीवुड के मशहूर डायलॉग्स को बोलते हुए नजर आ रहे हैं. इनमें अमिताभ बच्चन का फेमस डायलॉग नाम है शहंशाह भी शामिल है. यहां देखें वीडियो- 

आपको बता दें, अमेरिकी दूतावास द्वारा शेयर किया यह वीडियो एक मुहीम का हिस्सा है. इस मुहीम से अमेरिका और भारत के लोगों को एक दूसरे के नजदीक लाने की कोशिस की जा रही है. इसी कड़ी में अमेरिका दूतावास के लोग भारतीयों का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इस वीडियो को #USIndiaDosti के नाम से शेयर किया है. अमेरिकी दूतावास द्वारा पिछले 8 महीनों में 71 से ज्यादा वीडियोज शेयर की जा चुकी हैं लेकिन इनमें इस वीडियो को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें