close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : रिलीज हुआ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का नया सॉन्ग, शादी सीजन में मचाएगा धमाल

सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' लगा का नया सॉन्ग डांस फ्लोर पर हिट होने वाला है. 

Video : रिलीज हुआ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का नया सॉन्ग, शादी सीजन में मचाएगा धमाल
(फोटो साभार- @sonamakapoor)

नई दिल्ली : 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' लगा के टाइटल ट्रैक के बाद अब इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हो चुका है. इस शादी सीजन में रंग भरने और धमाल मचाने के लिए ये एक गाना ही काफी है. 90 का पॉप सॉन्ग 'इश्क मिट्ठा' तो आपको याद ही होगा जिसमें मलाइका अरोड़ा के पंजाबी डांस और जस अरोड़ा का क्यूट अंदाज हर शादी में जान डाल देने के लिए काफी था. इस पंजाबी गाने को एक बार फिर से पर्दे पर दिखाने की कोशिश इस फिल्म में की जा रही है. पंजाबी शादियों का पूरा मचा आपको इस गाने के वीडियो को देखकर मिल जाएगा. वहीं डांस फ्लोर पर इसकी धुन पर दादी से लेकर जीजा तक सब थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे. 

सोनम कपूर ने इस गाने का एक टीजर कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. आज इस गाने को फैंस के बीच रिलीज कर दिया गया है. 

रिलीज हुआ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का टाइटल ट्रैक, रोमांटिक है सोनम-राजकुमार की केमिस्ट्री

समलैंगिक रिश्तों पर बनी है फिल्म 
फिल्म का ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर से पहले फिल्म का एक टीजर भी आया था जिसे देखकर सबको ये पता लग गया था कि ये एक लव स्टोरी है. लेकिन सामने आए ट्रेलर को देखकर आपको ये समझ आएगा कि ये प्रेम कहानी तो है लेकिन इसमें सच में एक जोरदार सय्यपा है. फिल्म समलैंगिक रिश्तों पर बनाई गई है जिसमें सोनम कपूर किसी लड़के या फिल्म के हीरो राजकुमार राव से नही बल्कि एक लड़की से प्यार करती हैं. सोनम की ये पाटर्नर कौन है इसका पता अभी ट्रेलर से नहीं लग पाया है लेकिन हां राजकुमार राव को फिर से एक ऑफबीट किरदार में देखना मजेदार जरूर है. 

Trailer : सोनम कपूर और राजकुमार राव की 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म नहीं 'बवाल है'

9 साल बाद बड़े पर्दे नजर आएंगे अनिल-जूही
बता दें कि इस फिल्म को शैली चोपड़ा धर डायरेक्ट कर रही हैं और बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है. इससे पहले अनिल कपूर की फिल्म '1942 ए लवस्‍टोरी' को शैली चोपड़ा के भाई विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में अनिल कपूर और जूही चावला 9 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म नए साल पर 1 फरवरी को रिलीज हो रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें