Disha Patni ने शुरू की 'Ek Villain Returns' की शूटिंग, देखिए सेट से पहली PHOTO
Advertisement

Disha Patni ने शुरू की 'Ek Villain Returns' की शूटिंग, देखिए सेट से पहली PHOTO

Ek Villain Returns: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अब सुपरहिट फिल्म 'एक विलेन' की फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं. 

दिशा पटानी ने शुरू की शूटिंग, फोटो साभार: Instagram@Dishapatani

नई दिल्ली: अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपनी अगली फिल्म के लिए अब मोर्चा संभाल लिया है. वह आज यानी सोमवार सुबह अपनी एक मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. हम बात कर रहे हैं सुपरहिट फिल्म 'एक विलेन' की फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) की, जो फ्लोर पर आ चुकी है. 

  1. दिशा पटानी ने शेयर की फोटो
  2. शुरू की फिल्म की शूटिंंग
  3. अब वायरल हो रही ये तस्वीर 

हुडी ने खोला राज

इस खुशखबरी को किसी और ने नहीं बल्कि खुद दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) प्रिंट की हुई हुडी पहनी हुई है. इस तस्वीर में दिशा पटानी का बैक लुक नजर आ रहा है. देखिए ये PHOTO... 

कैप्शन में दी जानकारी 

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'तो हम चले.' जिससे ये जाहिर है कि एक्ट्रेस इस फिल्म की शूटिंग आज से शुरू कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग की शुरुआत की खबर सामने आते ही फैंस एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं. लोगों के कमेंट बता रहे हैं कि उन्हें कितनी बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है.

इसे भी पढ़ें: Amitabh Bachchan Health Update: फैंस के प्यार से बिग बी हुए भावुक, सर्जरी के बाद पहली बार लिखी ये बात!

कब रिलीज होगी फिल्म

इस मोस्टअवेटेड फिल्म को मोहित सूरी (Mohit Suri) डायरेक्ट रहे हैं. फिल्म में दिशा पटानी के साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया नजर आएंगे. फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं. इस फिल्म को अगले साल 11 फरवरी को 2022 में रिलीज होना है.

इस फिल्म में सलमान संग नजर आएंगी दिशा

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी (Disha Patani) जल्द ही सलमान खान के साथ 'राधे' में नजर आएंगी. यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा  हैं. इससे पहले दिशा और सलमान खान फिल्म 'भारत' में भी साथ काम कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ें: Prabhas ने मिलाया 'KGF' मेकर्स से हाथ, जानिए कब रिलीज होगी 'Salaar'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news