'पद्मावत' से डरीं कई फिल्में, अब 'वीरे दी वेडिंग' ने भी बदली रिलीज डेट

निर्माता एकता कपूर ने कहा कि फिल्म उनके भतीजे लक्ष्य के जन्मदिन पर रिलीज होगी. लक्ष्य अभिनेता तुषार कपूर के बेटे हैं. 

'पद्मावत' से डरीं कई फिल्में, अब 'वीरे दी वेडिंग' ने भी बदली रिलीज डेट
1 जून को रिलीज होगी फिल्म. (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेंडिग' इस साल मई में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म को जून में रिलीज किया जाएगा. 'पद्मावत' की रिलीज डेट के सामने आने के बाद एक के बाद एक कई फिल्में अपनी रिलीज डेट बदल रही हैं. इनमें पहले 'अय्यारी', फिर 'परी' और अब 'वीरे दी वेडिंग' ने भी फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है. करीना कपूर खान, सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर अभिनीत फिल्म पहले 18 मई को रिलीज होने वाली थी. सोनम ने शुक्रवार को ट्विटर के जरिए फिल्म की रिलीज की नई तारीख की घोषणा की. अभिनेत्री ने ट्वीट किया, "आप सभी इस मौसम की सबसे बड़ी शादी में सादर आमंत्रित हैं. एक जून 'वीरे दी वेडिंग' के लिए निर्धारित रखें."

निर्माता एकता कपूर ने कहा कि फिल्म उनके भतीजे लक्ष्य के जन्मदिन पर रिलीज होगी. लक्ष्य अभिनेता तुषार कपूर के बेटे हैं. 1 जून 2016 में उनका जन्म आईवीएफ व सरोगेसी के जरिए हुआ था. एकता ने ट्वीट किया, "1 जून एक बड़ा दिन है. 'वीरे दी वेडिंग' मेरे लक्ष्य के जन्मदिन पर आ रही है. अब शादी और जन्मदिन पर आप सबको निमंत्रण है." हास्य व रोमांस से भरपूर इस फिल्म की सह-निर्माता सोनम कपूर की बहन रिया कपूर, एकता कपूर और निखिल द्विवेदी हैं. बता दें, इस फिल्म से एक्ट्रेस करीना कपूर कमबैक करने वाली हैं. 2016 में तैमूर को जन्म देने के बाद यह करीना की पहली फिल्म है.

इसके अलावा पिछले साल फिल्म के 2 पोस्टर को रिलीज किया गया था, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था. पोस्टर्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और उसके बाद से ही दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. गौरतलब है कि करीना ने इस फिल्म को तैमूर के जन्म से पहले साइन किया था लेकिन फिल्म की शूटिंग 2017 में की गई. फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना, सोनम और फिल्म की बाकी कास्ट के भी कई वीडियो वायरल हुईं थी, इतना ही नहीं फिल्म से तैमूर के डेब्यू करने की खबरें भी सामने आईं थी लेकिन सभी अफवाह साबित हुईं थी. अब फिल्म 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट आईएएनएस से भी)