Ekta Kapoor ने पीएम केयर्स फंड में फिर दिया अपना योगदान, कोविड- 19 से जंग के लिए किया ये काम

एकता कपूर (Ekta Kapoor) की यह पहल प्रशंसक को कोविड-19 से लड़ने में मदद करने के लिए पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करेगी. 

Ekta Kapoor ने पीएम केयर्स फंड में फिर दिया अपना योगदान,  कोविड- 19 से जंग के लिए किया ये काम
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) लगातार यह सुनिश्चित कर रही हैं कि वह कोविड-19 (Covid- 19) के प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद में अपना योगदान दे सकें. इस बार वह अनूठी पहल 'फैन का फैन' के साथ बड़े पैमाने पर फैनबेस जुटा रही हैं, जिसे टीवी इंडस्ट्री अक्सर एन्जॉय करती है. यह पहल प्रशंसक को कोविड-19 से लड़ने में मदद करने के लिए पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करेगी. 

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए प्रशंसकों से योगदान देने का आग्रह किया है और लिखा, "हम सभी लॉकडाउन में हैं, लेकिन टेलीविजन के माध्यम से, हम अपने पसंदीदा सितारों और शो से मनोरंजन का आनंद ले रहे है. यह शानदार पहल फैन का फैन डॉट कॉम टीवी उद्योग के बड़े फैनबेस को जुटाने के प्रयास में शुरू की गई है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on

उन्होंने आगे लिखा, "यह अपने पसंदीदा सितारों के प्रति 'फैन' के प्यार को पहुंचाने में मदद करने का प्रयास है. 'फैन का फैन' प्रशंसकों को आधिकारिक साइट ' फैन का फैन डॉट कॉम ' के माध्यम से हैशटैगपीएमकेयर्सफंड में कोविड-19 की सहायता के लिए दान करने के लिए प्रोत्साहित करता है."

एकता कपूर ने आगे लिखा, "वेबसाइट पर जाएं, अपने पसंदीदा स्टार का चयन करें, और फैन का फैन डॉट कॉम के माध्यम से दान करें और आपको सूची में चयनित सेलिब्रिटी से एक विशेष 'थैंक यू' वीडियो मिलेगा. इस तरह से, आपने एक नेक काम के लिए दान दिया है और आपके सेलेब्रिटी अब 'आपके फैन' बन गए हैं. तो वेबसाइट पर जाएं, कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में दान करें और इसमें भाग लें. इससे लड़ने का एकमात्र तरीका, एकजुटता दिखाना है! हैशटैगफैनकाफैन."

यह पहली बार नहीं है जब निर्माता ने इन चुनौतीपूर्ण समय के दौरान समाज के प्रति अपना समर्थन दिया है. इससे पहले, एकता ने लॉकडाउन की इस अवधि के दौरान अपने कर्मचारियों-फ्रीलांसर और दिहाड़ी श्रमिकों की सहायता के लिए अपनी एक साल की सैलरी दान करके अपने योगदान को चिह्न्ति किया था.

एकता ने इससे पहले भी एक पहल की शुरुआत की थी, जहां टेलीविजन बिरादरी के शीर्ष टीवी निर्माता-अभिनेता, हालिया महामारी संकट के दौरान एक बहुत ही महत्वपूर्ण वीडियो बनाने और सकारात्मकता फैलाने के लिए कोविड-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई में एकजुट हुए थे. इस वीडियो में घर पर रहने के महत्व पर जोर दिया गया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें