close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'मेंटल है क्या' के ट्रेलर रिलीज के पहले एकता कपूर का खुलासा! बोलीं- 'फिल्म में कुछ...'

पहले फिल्म का ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' से टकराहट और बाद में फिल्म का कुछ अटपटा लेकिन नया विषय इस फिल्म को सुर्खियों में बनाए है...

'मेंटल है क्या' के ट्रेलर रिलीज के पहले एकता कपूर का खुलासा! बोलीं- 'फिल्म में कुछ...'

नई दिल्ली: कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर आगामी फिल्म 'मेंटल है क्या' का ट्रेलर आज रिलीज होना है. यह फिल्म रिलीज के पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है. पहले फिल्म का ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' से टकराहट और बाद में फिल्म का कुछ अटपटा लेकिन नया विषय. लोगों ने फिल्म का पोस्टर देखकर इस फिल्म पर प्रतिबंध की बात कही.

लोगों को यह मानसिक रूप से बीमार लोगों को गलत तरीके से दिखाने वाली लगी. वहीं अब फिल्म का ट्रेलर आने के कुछ ही घंटों पहले इस फिल्म क प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपनी बात रखी है. एकता की बातों से लग रहा है कि वह अपनी फिल्म को लेकर काफी आश्वस्त हैं. 

इस फिल्म की निर्माता एकता कपूर का मानना है कि उनकी आगामी फिल्म किसी की भावनाओं को आहत करती नहीं दिख रही है क्योंकि इसमें मानसिक रूप से बीमार लोगों के पूरी संवेदनशीलता दिखाई गए है. कुछ मनोचिकित्सकों ने इस फिल्म के टाइटल पर आपत्ति व्यक्ति किया है और कहा है कि कंगना रानौत और राजकुमार राव अभिनीत इस फिल्म में मानसिक रूप से बीमार लोगों का अपमान हुआ है.

एकता ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस विवाद को खत्म करने की कोशिश करते हुए लिखा, "यह फिल्म मानसिक बीमारी से ग्रस्त लोगों को किसी प्रकार आहत नहीं करती है और इस फिल्म का शीर्षक किसी के भावनाओं का अपमान नहीं करता दिख रहा है."

इस दिन रिलीज होगा कंगना की 'मेंटल है क्या' का ट्रेलर, विवादों में फंसी थी फिल्म

निर्देशक प्रकाश के. की फिल्म 'मेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है. यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. फिल्म को टॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी ने डायरेक्ट किया है. इनको 'साइज जीरो' जैसी फिल्में बनाने के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है. खबरों की मानें तो सतीश कौशिक फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के रोल में कंगना और राजकुमार के केस को सुलझाते दिखेंगे. क्वीन के बाद यह राजकुमार और कंगना की एक-साथ दूसरी फिल्म होगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें