देशभक्ति पर बोलीं एकता कपूर- 'हम सिर्फ ट्विटर पर ही देशभक्त हैं'
Advertisement

देशभक्ति पर बोलीं एकता कपूर- 'हम सिर्फ ट्विटर पर ही देशभक्त हैं'

एकता की वेब सीरीज 'बोस: डेड/अलाइव' में राज कुमार राव ने लीड रोल निभाया है और इस वेब सीरीज का प्रसारण 'ऑल्ट बालाजी' पर 20 नवंबर से किया जाएगा. 

20 से ऑल्ट बालाजी पर शुरू होगी वेब सीरीज. (फोटो- एकता कपूर/ इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: एकता कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है. वह पिछले कई सालों से छोटे पर्दे पर राज कर रही हैं और अब तक उन्हें मुकाबला देने वाला कोई प्रोड्यूसर नहीं आया है. उन्होंने छोटे पर्दे पर एक जैसी कई कहानियां दिखाई हैं जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है. उनके शोज में सांस-बहु की तकरार को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. अब जल्द ही वह अपनी नई वेब सीरीज ला रही हैं. यह सीरीज सुभाष चंद्र बोस पर आधारित है और इसमें वह उनकी जिंदगी से जुड़े रहस्यों को सामने लाने वाली हैं. 

  1. एकता कपूर की नई वेब सीरीज शुरू हो रही है. 
  2. इसमें राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे.
  3. इस वेब सीरीज की कहानी सुभाष चंद्र बोस पर आधारित है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता का कहना है कि यह वेब सीरीज सुभाष चंद्र बोस से जुड़ी पुरानी फिल्मों के जैसी नहीं होगी. यह शो बहुत से लोगों की भावनाओं को आहत करेगा. इसी दौरान जब एकता से पूछा गया कि उनके लिए आज के दौर में देशभक्ति की क्या परिभाषा है तो उन्होंने कहा कि आज के दौर में हम सिर्फ ट्विटर पर ही देशभक्त हैं. 

बता दें, एकता की वेब सीरीज 'बोस: डेड/अलाइव' में राज कुमार राव ने लीड रोल निभाया है और इस वेब सीरीज का प्रसारण 'ऑल्ट बालाजी' पर 20 नवंबर से किया जाएगा. पुलकित ने इस वेब सीरीज का निर्देशन किया है जबकि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार हंसल मेहता इसके क्रियेटिव प्रोड्यूसर हैं. एकता कपूर का कहना है कि इस सीरीज के साथ निर्माताओं ने किसी तरह का समझौता नहीं किया है. 

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि बोस जैसे नायक को हम तभी सम्मान दे सकते हैं जब हम उचित अनुसंधान के बाद ही उनकी कहानी बयां करें. हम सौ लोगों को खुश करना नहीं चाहते कि तथ्यों से कोई समझौता करें.’’ मेहता ने कहा, ‘‘वेब स्पेस वह मंच है जहां हम नेताजी के बारे में जानने की इच्छा रखने वाले दर्शक पा सकें.’’ राव ने कहा, ‘‘हमने काफी मेहनत और प्यार से यह शो बनाया है. इसकी शूटिंग के लिए काफी तैयारी की गई. मुझे किरदार के लिए वजन बढ़ाना पड़ा और बंगाली सीखनी पड़ी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट भाषा से भी)

Trending news