फिर चला एकता कपूर का जादू, शो लॉन्च होने से पहले ही हुआ हिट
Advertisement

फिर चला एकता कपूर का जादू, शो लॉन्च होने से पहले ही हुआ हिट

एकता कपूर की सुपरहिट सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2 ' दोबारा फिर टीवी पर आने के लिए तैयार हो रहा है.

 'कसौटी जिंदगी की' का प्रीमियर 10 सितंबर को स्टारप्लस पर होगा (फोटो साभार- ट्विटर)

नई दिल्ली: टीवी का सुपरहिट सीरियल रहा 'कसौटी जिंदगी की' एक बार फिर से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने आ रहा है. कुछ दिनों पहले ही एकता कपूर ने इसकी जानकारी दी थी. इस सीरियल में लीड एक्ट्रेस के तौर पर एरिका फर्नांडीस, दिखाई देंगी. वह प्रेरणा के किरदार में नजर आने वाली हैं. इससे पहले सीरियल में प्रेरणा का किरदार टीवी एक्ट्रेस श्‍वेता त्रिपाठी ने निभाया था.

एकता कपूर ने ट्विट कर दी थी जानकारी
एकता कपूर चर्चा का विषय तब बनीं, जब उन्होंने 'कसौटी जिंदगी की' खबर सोशल मीडिया पर दी और लिखा, 2001 में मैंने अपने टूटे हुए दिल के एक टुकड़े के साथ लिखा था और अब 17 साल बाद फिर ला रही हूं. 9 साल तक चलने वाली इस अमर प्रेम कथा को एक बार फिर उसी टूटे दिल के साथ ला रही हूं. लोगों को यह समझने में ज्यादा समय नहीं लगा कि वह 'कसौटी जिंदगी की' के बारे में बात कर रही थी.

लॉन्च हो चुका है म्यूजिकल टीजर
कुछ समय पहले ही इस शो का म्यूजिकल टीजर रिलीज किया गया था. इस टीजर में शो की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस नजर आ रही हैं. पर लीड एक्टर का चेहरा अभी नहीं दिखाया गया है. इस शो के लीड एक्टर को लेकर काफी नाम सामने आ रहे हैं, पर किसी का भी नाम फाइनल अनाउस नहीं हुआ है. ऐसे में इस सीरियल को सोशल मीडिया पर मीम्स के जारिए काफी ट्रोल किया जा रहा हैं. इस शो के लिए टीवी के कई एक्टर का नाम सामने आया है, जिस वजह से इसे काफी ट्रोल किया जा रहा है.

 

found this on insta somewhere !!! God ! U guys are hilarious

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

इसके अलावा लीड एक्ट्रेस के तौर पर रही श्‍वेता त्रिपाठी के एक पोस्टर जिसमें वह नीले रंग की बनारसी साड़ी पहनकर सोफे पर बैठी हैं को एरिका फर्नांडीस के साथ लगाकर काफी ट्रोल किया जा रहा है. वहीं इस सीरियल की के आने को लेकर भी ट्रोलिंग की जा रही है.

fallback

फोटो साभार- बॉलीवुडलाइफ.कॉम

खैर लोगों को इस सीरियल के आने का काफी इंतजार है. अब देखना यह है कि सीरियल में अनुराग के रोल में कौन सा टीवी एक्टर नजर आता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़े

Trending news