close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लाख छिपाने के बावजूद कैमरे में कैद हुआ एकता कपूर का बेटा, VIDEO हुआ VIRAL

एकता कपूर का नन्हे शहजादे रवि कपूर अब तक कैमरे से दूर थे, लेकिन अब वह लाख छुपाने के बावजूद भी कैमरे की गिरफ्त में आ ही चुके हैं. रवि कपूर का यह पहला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है... 

लाख छिपाने के बावजूद कैमरे में कैद हुआ एकता कपूर का बेटा, VIDEO हुआ VIRAL
रवि कपूर ने की जन्माष्टमी की पूजा, फोटो साभार: Instagram@ManavManglani

नई दिल्ली: टीवी क्वीन एकता कपूर का नन्हे शहजादे रवि कपूर अब तक कैमरे से दूर थे, लेकिन अब वह लाख छुपाने के बावजूद भी कैमरे की गिरफ्त में आ ही चुके हैं. एकता इस बात का पूरा ख्याल रखती हैं कि बेटे की फोटो गलती से भी किसी तस्वीर में न आ जाएं. लेकिन हाल ही में जन्माष्टमी की पूरा के समय एकता की यह कोशश नाकाम हो गई. रवि कपूर का यह पहला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह वीडियो उस समय का है जब एकता कपूर अपने कान्हा 'रवि कपूर' को पहली जन्माष्टमी पर पूजा के लिए मंदिर लेकर गईं. एकता जैसे ही रवि को लेकर भगवान के सामने पहुंची रवि के चहरे की पहली झलक कैमरे में कैप्चर हो गई. देखिए यह वीडियो... 

इस वीडियो में रवि ने भगवान कृष्ण वाली ड्रेस पहनी हुई है. पहले रवि एकता की गोद में नजर आते हैं लेकिन पूजा करने के बाद एकता रवि को अपने साथ में आई महिला को दे देती हैं. इस वीडियो को देखकर साफ नजर आ रहा है कि एकता ने रवि का चेहरा छिपाने की कोशिश की है लेकिन वह बेकार रही. 

बता दें कि इस साल  27 जनवरी को एकता ने अपने पहले बेटे रवि को सेरोगेसी की मदद से जन्म दिया. अब रवि 7 महीने के हो चुके हैं और वह एक पल भी अपनी मां के बिना नहीं रहते. इसलिए एकता ने रवि को 4 महीने के उम्र से ही अपने साथ ऑफिस ले जाना शुरू कर दिया था. ताकि वह अपने काम के साथ साथ रवि पर भी ध्यान दे पाएं.

ekta kapoor
भतीजे के साथ एकता कपूर

जी हां! हमारी सहयोगी वेबसाइड डीएनए की खबर के अनुसार एक इंटरव्यू में एकता ने बताया कि उन्होंने रवि के लिए  अपने ऑफिस में ही पूरा बेबी सेटअप तैयार कर लिया है. क्योंकि इससे एकता को अपने बच्चे के आस पास काम करके अच्छा लगता है, और वह उसके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता पाती हैं. 

उन्होंने बताया की अब तो आलम यह है कि रवि की दोस्ती अब उनके सभी स्टाफ के लोगों से हो गई है. उनके ऑफिस में सभी लोग रवि को हमेशा खिलाते रहते हैं. कहना गलत नहीं होगा कि एक वर्किंग वुमन होने के बावजूद एकता ने अपने बेटे की परवरिश में कोई कमी नहीं आने दी है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें