एली एवराम ने क्यों खींच लीं मनोज बाजपेयी की मूछें, VIDEO हो रहा है वायरल

इस वीडियो में एली मनोज वाजपेयी की मूछों को नोंचती दिख रही हैं, जिसकी वजह से मनोज दर्द से मुंह बनाते दिख रहे हैं.

एली एवराम ने क्यों खींच लीं मनोज बाजपेयी की मूछें, VIDEO हो रहा है वायरल
फोटो साभार : @elliavrram

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस से चर्चा में आई एली एवराम (Elli Avram) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, एक्टिंग में लोहा मनवा चुके मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ वह एक ऐसी हरकत करते दिख रही हैं कि आप भी देखेंगे तो हंस पड़ेंगे. दरअसल, इस वीडियो में एली मनोज वाजपेयी की मूछों को नोंचती दिख रही हैं, जिसकी वजह से मनोज दर्द से मुंह बनाते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एली ने लिखा है कि बिल्कुल एक एक्साइटेड शरारती बच्चे की तरह. दरअसल, यह वीडियो एक शूट का है, जिसमें एली खूबसूरत लाल साड़ी में दिख रही हैं. 

बता दें कि एली स्वीडन में जन्मी हैं और उनके पिता एक ग्रीक के संगीतकार हैं. उनकी मां भी ग्रीक की वरिष्ठ एक्ट्रेस हैं. एली बॉलीवुड पर छाना चाहती थीं इसलिए वह स्वीडन छोड़कर भारत आईं.वैसे मनीष पॉल के साथ उनकी फिल्म 'मिक्की वायरस' और कपिल शर्मा के साथ 'किस किसको प्यार करूं' रिलीज हो चुकी है. जल्द ही वह मोहित सूरी की मल्टीस्टारर फिल्म 'मलंग' में दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ दिशा पटानी, अनिल कपूर, आदित्य राय कपूर और कुणाल खेमू जैसे स्टार्स दिखेंगे. 

वहीं मनोज वाजपेयी की बात करें तो जल्द ही वह 'मुंबई सागा' में दिखाई देंगे. मनोज कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. मनोज ने फिल्मों में गोविंद निहलानी की फिल्म 'द्रोखाल' से शुरुआत की. इसके बाद वह 'बैंडिट क्वीन' में दिखे, लेकिन मनोज को हिन्दी सिनेमा में पहचान 'सत्या' और 'शूल' से मिली. 'सत्या', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'राजनीति', 'तेवर', 'तमन्ना', 'कौन', 'शूल', 'फिजा', 'दिल पे मत ले यार', 'पिंजर', 'एलओसी कारगिल', 'वीर-जारा', 'जेल' उनकी चर्चित फिल्मों में शामिल हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.