एक तरफ मां अमृता तो दूसरी तरफ कार्तिक, सारा ने क्यों की 'तनाव' की बात?

क्या सारा अली खान की लाइफ में सबकुछ ठीक चल रहा है, पिछले दिनों घटी घटनाएं तो कुछ और ही हालात बयां कर रही हैं. अफवाहों और चर्चाओं का बाजार गर्म है.

एक तरफ मां अमृता तो दूसरी तरफ कार्तिक, सारा ने क्यों की 'तनाव' की बात?
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) छुट्टियां मनाकर लौट आई हैं. आते ही वह अपने खास दोस्त कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ पोज देती दिखाई दीं. दोनों मामलों का साथ जोड़ने की गलती न कीजिए. दरअसल, एक तस्वीर के साथ सारा ने अपनी मां और अभिनेत्री अमृता सिंह के लिए भावुक कविता पोस्ट की. उन्होंने लिखा कि वह उनकी प्रेरणा और जादूगरनी हैं, जो उनके सारे तनाव दूर कर देती हैं. सारा ने मां की फोटो के साथ लिखा कि आइने क्या तुम मां हो या कोई प्रतिबिंब हो? हमारे बीच सिर्फ इतना फर्क है कि मुझे हमेशा उनका ध्यान अपनी ओर चाहिए. वह प्यार, आलिंगन और स्नेह से परिपूर्ण हैं. और कई बार मैं इसका जिक्र करना भूल जाती हूं कि उनमें काफी ऊर्जा भी है. मेरा सहारा, मेरी प्रेरणा, मेरी वह जादूगरनी जो मेरे सारे तनाव को पल भर में दूर कर देती है. सारा ने इसके साथ ही अपनी मां को 'मम्मी नं. 1' बताया. आखिर सारा ने तनाव की बात क्यों की, जबकि करियर और जिंदगी दोनों के लिए लिहाज से उनका ग्राफ ऊपर जाता ही दिख रहा है. 

दूसरी तस्वीर में सारा अली खान दिखाई देती हैं कार्तिक आर्यन के साथ, जिसके साथ उनके ब्रेकअप की चर्चाएं आम हैं. दोनों पहले साथ में काफी घूमते थे. सारा ने तो करण जौहर के शो में सबके सामने कार्तिक आर्यन को डेट करने की चाहत बताई थी. फोटोज देखकर ये न समझें कि सब ठीक-ठाक है. दरअसल, कार्तिक और सारा दोनों ही बेहद प्रोफेशनल हैं. दोनों की फिल्म रिलीज होने वाली है 'लव आजकल-2'.दोनों ने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है, इसकी डबिंग के काम के लिए दोनों साथ आए. इस दौरान उन्होंने साथ में पोज भी दिए, जैसा कि एक को-स्टार के साथ दिया जाना नॉर्मल है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mirror mirror- are you mommy or a reflection?  The only difference between us- is I always want her attention  She on the other hand is full of love, hugs and affection  And undivided time and energy I sometimes forget to mention  My anchor, my inspiration, the magician that takes away all tension She has cures for mood swings, hair-fall, dry skin and water retention  Her versatility, commitment, patience, and selflessness is beyond my comprehension With her around no sadness lasts, no fear persists there can’t be much apprehension- Basically without contention, no need to even mention, mommy is best in every dimension.  #amritakibeti #sarakishayari #gotitfrommymama #likemotherlikedaughter #mommyno1

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

दोनों ही तस्वीरों की लेकर चर्चाएं और अफवाहें आम हैं. सच क्या है ये वो दोनों ही जानते हैं, लेकिन लोग अपने पसंदीदा सितारों को लेकर कयास लगाते ही हैं. उनके हर सुख-दुख में शामिल होते ही हैं. दरअसल, सारा अपनी मां से बहुत प्यार करती हैं. सारा का मां के लिए पोस्ट यही कहता है कि इन दिनों वह काफी इमोशनल हैं. दूसरी तस्वीर में पोज के दौरान कार्तिक और सारा हद से ज्यादा नॉर्मल दिखने और हंसने की कोशिश कर रहे थे, जबकि दोनों पहले भी साथ दिखते थे तो उनका व्यवहार नॉर्मल दिखता था, दिखावा नहीं होता था. तो क्या ये मानें कि सारा प्यार, मोहब्बत, ब्रेकअप, दरार और रिश्तेदारी जैसी बातों से इतर सिर्फ अपने करियर पर ही फोकस करेंगी. जैसा कि चर्चा है कि मां अमृता सिंह के समझाने पर सारा सिर्फ करियर पर ही फोकस करना चाहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#KartikAaryan #SaraAliKhan snapped post dubbing in Mumbai today #ManavManglani #sunday

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

बता दें कि छुट्टियों के दौरान सारा बिकिनी में दिखाई दी थीं, लेकिन वहां भी उनकी कुछ तस्वीरें काफी गंभीर थीं, जबकि पहले ऐसा नहीं होता था. सिर्फ सारा के लिए ही कहा जाता था कि वह हमेशा हंसती हुई दिखती हैं. दूसरी ओर हाल ही में करीना के शो में दिखे कार्तिक आर्यन सारा के नाम पर थोड़ा भावुक दिखे. उन्होंने सारा के लिए कहा था- LIKE और नुसरत भरूचा के लिए कहा था- BLOCK. इस स्टोरी के जरिये हम किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे बल्कि वो स्थितियां सामने रख रहे हैं जो पिछले दिनों घटीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Take me back to the backwaters already 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें