close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

New Song: ऐसा है बप्पी दा के सुपरहिट सॉन्ग 'दिल में हो तुम...' का नया अंदाज

इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' का एक और गाना रिलीज...

New Song: ऐसा है बप्पी दा के सुपरहिट सॉन्ग 'दिल में हो तुम...' का नया अंदाज
इमरान हाशमी बने हैं कोचिंग संचालक, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

मुंबई: इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया में बप्पी लहरी के सुपरहिट नंबर 'दिल में हो तुम' को फिर से नए रूप और अंदाज के साथ सुना जा सकेगा. आपको बता दें कि इस गाने को गाया है आज के दौर के सुपरहिट सिंगर -कंपोजर अरमान मलिक ने. इसके साथ ही यह अरमान मलिक का लगातार  यह तीसरा गाना होगा जो कि उन्होंने इमरान हाशमी के लिए गाया है. पहले दो गाने सुपरहिट गानों की लिस्ट में हिट रह चुके हैं.

'दारु वर्गी' गाने की कामयाबी के बाद प्रोड्यूसर्स ने निर्णय लिया 'दिल में हो तुम' को रीक्रिएट किया जाए. 'दारु वर्गी' प्रमोशनल नंबर था, यह गाना फेमस सिंगर गुरु रंधावा के साथ था जो कि लोगों को बेहद पसंद आया.

इमरान हाशमी पर फिल्माया गया गाना 'दिल में हो तुम' बप्पी लहरी के कंपोजीशन का नया रूप है. इसके पहले यह गाना विनोद खन्ना और अनिता राज की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में फिल्माया जा चुका है. आपको बता दें कि यही गाना बप्पी लहरी की बंगाली फिल्म के गाने का रीमेक था. जिसे उस समय किशोर कुमार ने 'अमर संगी (1986)' फिल्म में गाया था. सुनिए यह गाना...

 
32 साल बाद रोचक कोहली ने इसी गाने को री कंपोज किया है. लिरिक्स मनोज मुंतशिर के हैं. वही अपनी स्पेशल टच के साथ अरमान मलिक ने इसे गाया है. आपको बता दें इसके पहले इमरान हाशमी के लिए 'बोल दो ना जरा' 'मैं रहूं या ना रहूं' जैसे सुपरहिट गाने अरमान ने गाए थे. चीट इंडिया की टीम को यह विश्वास है यह गाना भी लोगों को जरूर भाएगा.

रिलीज हुआ 'चीट इंडिया' का पहला गाना, 'दारू वरगी' में गुरू रंधावा के साथ दिखा इमरान हाशमी का Swag

अरमान मलिक का यह मानना है कि रोचक के साथ उनका पहला एसोसिएशन है और वह अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानते हैं कि किशोर दा के सुपरहिट नंबर को उन्हें गाने का मौका मिल रहा है. सारेगामापा में एक कंटेस्टेंट के रूप में बप्पी लहरी का बहुत ज्यादा प्यार मिला था और उम्मीद है कि इस नंबर के बाद उन्हें और प्यार मिलेगा..

फिल्म चीट इंडिया 25 जनवरी 2019 में रिलीज होगी. यह फिल्म देश में चल रहे कोचिंग संस्थानों के हालातों पर आधारित है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें