Salman Khan से पंगा लेने के लिए जबरदस्त ट्रेनिंग ले रहे हैं Emraan Hashmi, फोटो में दिखी धांसू बॉडी
Advertisement

Salman Khan से पंगा लेने के लिए जबरदस्त ट्रेनिंग ले रहे हैं Emraan Hashmi, फोटो में दिखी धांसू बॉडी

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में इमरान की बॉडी गजब की लग रही है. एक्टर का ये रूप देख फैंस भी हैरान हैं. 

डिजाइन फोटो

नई दिल्ली: इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं. आए दिन वो अपनी ट्रेनिंग की फोटोज शेयर करते रहते हैं और हाल ही में उन्होंने एक और फोटो शेयर की है. इस फोटो में इमरान का हाथ दिखाई दे रहा है और केवल हाथ देखकर ही इस बात का अंदाजा आराम से लगाया जा सकता है कि वो कितनी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. 

  1. इमरान का गजब बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन
  2. बॉडी देख हैरान रह जाएंगे आप
  3. फैंस ने की खूब तारीफ

सलमान को टक्कर देंगे इमरान

आपको बता दें, सलमान खान और कैटरीना कैफ के फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे. फिल्म में वह एक विलेन का किरदार निभाने जा रहे हैं. इस फिल्म के जरिए पहली बार सलमान और इमरान हाशमी एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे. सलमान को परदे पर टक्कर देने के लिए इमरान हाशमी भी जमकर पसीना बहा रहे हैं. वह अपनी फिजिक्स पर काफी काम कर रहे हैं. 

 

 

फैंस ने बढ़ाया हौंसला

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस भी खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे. एक्टर की इस धांसू तस्वीर पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है.

पहले भी शेयर कर चुके हैं तस्वीर

इससे पहले इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन साफ-साफ नजर आ रहा था. इस तस्वीर में इमरान शर्टलेस थे और अपने एब्स फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहें थे. 42 वर्षीय अभिनेता की इस तस्वीर को देखने के बाद प्रशंसक उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे थे. 

इमरान की फिल्म

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) आने वाले समय में रूमी जाफरी के फिल्म चेहरे में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगे. यह फिल्म भी बनकर तैयार है लेकिन इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया जाना अभी बाकी है. इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डिसूजा और सिद्धांत कपूर भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आया ये बड़ा फिल्ममेकर, सेलेब्स को सुनाई खूब खरी-खोटी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news