Entertainment News (12 FEBRUARY): इरफान खान के मैसेज से तापसी की इस अपील तक, पढ़ें 5 खबरें
Advertisement

Entertainment News (12 FEBRUARY): इरफान खान के मैसेज से तापसी की इस अपील तक, पढ़ें 5 खबरें

तापसी पन्नू अपनी ही फिल्म के ट्रेलर को बैन करना चाहती हैं. देखिए मनोरंजन जगत की आज के दिन की टॉप 5 खबरें...

Entertainment News (12 FEBRUARY): इरफान खान के मैसेज से तापसी की इस अपील तक, पढ़ें 5 खबरें

नई दिल्ली: मनोरंजन की दुनिया में आज काफी खबरों की गहमा-गहमी रही. जहां 'बागी 3' का नया गाना धूम मचा रहा है, वहीं इमरान खान का एक इमोशनल मैसेज ने उनके फैंस को झटका सा दे दिया है. इस सबके बीच तापसी पन्नू अपनी ही फिल्म के ट्रेलर को बैन करना चाहती हैं. देखिए मनोरंजन जगत की आज के दिन की टॉप 5 खबरें...

क्या फिर बीमार हुए इरफान खान! फिल्म के ट्रेलर से पहले सामने आया यह इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड के दमदार एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) लंबे समय के बाद फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)' में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर कल यानी गुरुवार को रिलीज होने जा रहा है.  लेकिन इस ट्रेलर के रिलीज के पहले इरफान खान (Irrfan Khan) ने एक ऐसा मैसेज दिया है जिससे उनके फैंस को सदमा लग सकता है. (पूरी खबर यहां पढ़ें)

पद्मश्री विवाद पर खुलकर बोले ADNAN SAMI- 'कुछ गिने-चुने लोगों को यह पसंद नहीं, तो...'

गायक अदनान सामी (Adnan Sami) को पद्मश्री (Padam Shri) देने के ऐलान के बाद से कई लोग इसका विरोध करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में अदनान का कहना है कि पद्मश्री मिलने के बाद वह खुद को अपने काम के प्रति और भी जिम्मेदार महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "यह वाकई में अनमोल है. मुझे लगता है कि जब आपको पद्मश्री जैसे किसी प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है, तो इससे जिम्मेदारी और बढ़ जाती है. अब मैं और अधिक कोशिश करने और ज्यादा बेहतर करने की दिशा में जिम्मेदारी का एक जबरदस्त एहसास महसूस कर रहा हूं." (पूरी खबर यहां पढ़ें)

VIDEO: रिलीज होते ही छा गया 'दस बहाने 2.0', लोगों को पसंद आया श्रद्धा का हॉट अवतार

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'बागी 3 (Baaghi 3)' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. जहां ट्रेलर में टाइगर अपने धमाकेदार एक्शन से लोगों को दीवाना बना रहे हैं. वहीं अब फिल्म का एक धांसू सॉन्ग 'दस बहाने 2.0 (Das Bahane 2.0)' रिलीज हो चुका है. जिसमें श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का हॉट अवतार लोगों का दिल जीत रहा है. (पूरी खबर यहां पढ़ें)

Thappad: अपनी ही फिल्म के ट्रेलर की रिपोर्ट करने की अपील क्यों कर रही हैं तापसी पन्नू!

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की आगामी फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' पे अपने ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही एक नई बहस छेड़ दी है. इसी बीच फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. लेकिन इस ट्रेलर में एक ऐसी बात नजर आ रही है जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है. क्योंकि इस ट्रेलर को खुद तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बैन करने के लिए रिपोर्ट करने की मांग कर रही हैं. (पूरी खबर यहां पढ़ें)

नेहा-आदित्य की शादी के पहले उदित नारायण ने दिया 'नेगेटिव' बयान!

सेलेब्रिटी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की खबरों ने बीते दिनों दोनों के फैंस को काफी खुश किया था. तब से ही दोनों के बीच कई रोमांटिक पल और तस्वीरें भी सामने आए. तब से ही दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. खबरों के अनुसार दोनों 14 फरवरी को शादी करने वाले हैं. लेकिन अब इस सेलेब मैरिज को लेकर आदित्य के पिता उदित नारायण (Udit Narayan) का एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है. (पूरी खबर यहां पढ़ें)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news