Entertainment News (19 April): अमिताभ बच्चन से करण जौहर तक, पढ़ें TOP 5 खबरें
Advertisement

Entertainment News (19 April): अमिताभ बच्चन से करण जौहर तक, पढ़ें TOP 5 खबरें

कोरोना वायरस (Coronavirus) संकट से निपटने के लिए पूरा देश एकजुट खड़ा है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) संकट से निपटने के लिए पूरा देश एकजुट खड़ा है. हर कोई कुछ ना कुछ योगदान कर इस जंग को जीतने में अपना सहयोग दे रहा है. इस कड़ी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने दिल खोलकर दान किया है. अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी बड़ा ऐलान कर दिया है.

दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए Amitabh Bachchan, इनके साथ मिलकर दान के लिए जुटाए 15 करोड़
FWICE ने 5 लाख वर्कर्स की तरफ से AIFEC (All India Film Employess, confederation), अमिताभ बच्चन, कल्याण ज्वेलर्स और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन को ढेर सारा धन्यवाद दिया है. बिग बी ने 1500 रुपए के एक लाख बिग बाजार के कूपन दिए गए हैं. जिसका टोटल अमाउंट ₹15 करोड़ है. FWICE ने कहा covid 19 के महामारी में हमारे मीडिया और इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों की मदद करने के लिए बहुत शुक्रिया. (पढ़ें पूर खबर)

COVID-19 से जंग में अब Karan Johar भी मैदान में, पीएम केयर्स फंड में दान का ऐलान
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) संकट से निपटने के लिए पूरा देश एकजुट खड़ा है. कोरोना के वजह से देश में ऐसे कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. हर कोई कुछ ना कुछ योगदान कर इस जंग को जीतने में अपना सहयोग दे रहा है. इस कड़ी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने दिल खोलकर दान किया है. इस बार करण जौहर (Karan Johar) और उनकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस ने दिल खोल कर दान का एलान किया है. (पढ़ें पूर खबर)

Hema Malini और Javed Akhtar ने स्वास्थ्य कर्मियों पर हुए पथराव पर जताया गुस्सा
नई दिल्ली: इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) संकट के दौरान पूरे देश में उथल-पुथल का माहौल है. जहां इन दिनों में हेल्थ वर्कर्स वॉरियर बनकर इस बीमारी से लड़ रहे हैं वहीं ऐसी घटनाएं भी सामने आ रही हैं जहां इन वर्कर्स का विरोध हो रहा है इनपर हमले हो रहे हें. हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक ऐसी ही खबर सुनकर  हेमा मालिनी (Hema Malini) और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कड़े शब्दों में विरोध जताया है. (पढ़ें पूर खबर) 

क्या हमेशा के लिए बंद हो जाएगा सलमान, शाहरुख का फेवरेट थिएटर? ऐसे हैं हालात- SEE VIDEO
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार्स सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर, आलिया, दीपिका के पड़ोस का सबसे बड़ा थिएटर gaiety  गैलेक्सी जहां एक्टर्स अपनी फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो का रिस्पांस देखने आते हैं. इन दिनों इन थिएटर के स्टाफ को सैलरी देना भी मालिकों के लिए परेशानी का सबब बन गया है. बांद्रा में सात थिएटर और मुंबई में मराठा मंदिर के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर मनोज देसाई (Manoj Desai) इन दिनों काफी परेशान चल रहे हैं. (पढ़ें पूर खबर)

Lockdown में मलाइका अरोड़ा Boyfriend अर्जुन कपूर पर लगाना चाहती हैं ये बड़ी पाबंदी!
नई दिल्ली: इन दिनों कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी अपने-अपने घरों में कैद हैं. वहीं इस समय को क्वालिटी टाइम में बदलने के लिए अपने लवर के साथ रह रहे हैं. ऐसे में जहां आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ रह रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी इस समय को साथ बिता रहे हैं. लेकिन अब गर्लफ्रेंड मलाइका द्वारा अर्जुन कपूर पर कुछ पाबंदियां लगने की बात सामने आई है. (पढ़ें पूर खबर)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news