Entertainment News (22 March): रजनीकांत से कनिका कपूर तक, पढ़ें टॉप 5 खबरें
Advertisement

Entertainment News (22 March): रजनीकांत से कनिका कपूर तक, पढ़ें टॉप 5 खबरें

हॉस्पिटल ने कनिका पर आरोप लगाते हुए कहा कि सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया करवाने के बावजूद बालीवुड सिंगर के नखरे कम नहीं हो रहे हैं.

रजनीकांत का संदेश वाला एक वीडियो ट्विटर द्वारा हटा दिया.

नई दिल्ली: मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने हाल ही में कोरोना वायरस (CoronaVirus) को लेकर अपना एक संदेश ट्वीट किया था. रजनीकांत का यह संदेश एक वीडियो के रूप में था, जिसे ट्विटर द्वारा हटा दिया. ट्विटर द्वारा इस वीडियो को हटाते ही लोगों ने ट्विटर पर #ShameOnTwitterIndia से ट्वीट करना शुरू कर दिया. दरअसल, इस वीडियो में रजनीकांत कोरोना वायरस के संक्रमण का असर कम करने के लिए पीएम मोदी की अपील का समर्थन करते नजर आ रहे थे.

उधर Twitter ने हटाया Rajinikanth का वीडियो, इधर ट्रेंड होने लगा #ShameOnTwitterIndia
आज देश में 'जनता कर्फ्यू' लगा हुआ है, जो रात 9 बजे तक पूरे देश में लागू रहेगा. कोरोना वायरस के संक्रमण का असर कम करने के लिए पीएम मोदी द्वारा यह निर्णय लिया गया है. अपने डिलीट वीडियो में रजनीकांत ने यह भी कहा था कि जनता कर्फ्यू का पालन करने देश की जनता इटली जैसे हालात से बच सकती है और कोरोना वायरस के तीसरे चरण के प्रकोप को टाल सकती है. ऐसे में ट्विटर द्वारा इस वीडियो को पेज से हटा देना रंजनीकांत के फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पर ShameOnTwitterIndia हैशटैग के साथ ट्वीट करना शुरू कर दिया. (पढें पूरी खबर)

Kanika Kapoor के नखरों से हॉस्पिटल वाले परेशान, पेशेंट नहीं स्टार जैसा कर रही हैं व्यवहार
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika kapoor) को लखनऊ के जिस पीजीआई हॉस्पिटल में आइसोलेशन के लिए रखा गया है, उस हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ आरके धीमान ने लिखित बयान जारी किया करते हुए कनिका पर ढेर सारे इल्जाम लगाए हैं. हॉस्पिटल वालों का कहना है कि कनिका इलाज में बिलकुल भी सहयोग नहीं कर रही हैं. वह एक पेशेंट नहीं, बल्कि स्टार जैसा व्यवहार कर रही हैं. हॉस्पिटल में उनके नखरों से वहां का सारा स्टॉफ परेशान है. हॉस्पिटल ने कनिका पर आरोप लगाते हुए कहा कि सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया करवाने के बावजूद बालीवुड सिंगर के नखरे कम नहीं हो रहे हैं. कनिका को हॉस्पिटल में सर्वश्रेष्ठ सुविधाएं दी गई हैं, लेकिन उनकी डिमांड से हॉस्पिटल वाले परेशान हैं. (पढें पूरी खबर)

इस मशहूर एक्टर के बाद, अब उनकी पत्नी को भी हुआ CoronaVirus
हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इद्रिस एल्बा (Idris Elba) ने 16 मार्च को ऐलान किया था कि वह कोरोना वायरस (CoronaVirus) से संक्रमित पाए गए हैं. अब खबर आ रही है कि इद्रिस के साथ-साथ उनकी पत्नी सबरीना धोवरे को भी कोरोना वायरस हो गया है. 16 मार्च को एक ट्वीट के जरिए इद्रिस ने कहा था, "आज सुबह परीक्षण के बाद मैं कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया. मैं सही महसूस कर रहा हूं, अब तक मुझमें इससे जुड़े कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, लेकिन वायरस की चपेट में आने के चलते मुझे अलग रखा गया है." (पढें पूरी खबर)

इस वजह से TV पर फिर से दिखाए जाएंगे 'Bigg Boss 13' के सारे एपिसोड
रियलिटी शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)', जिसके मेजबान सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) थे, उसे टेलीविजन पर फिर से प्रसारित किया जाएगा. इसका प्रसारण कलर्स चैनल पर किया जाएगा, क्योंकि चैनल ने कोरोना वायरस (CoronaVirus) महामारी को देखते हुए स्वंयर आधारित शो 'मुझसे शादी करोगे' को बंद कर दिया है. चैनल ने सोशल मीडिया पर 'बिगबॉस 13' के नए प्रोमो से पर्दा उठाया है. नए प्रोमो में शो को फिर से प्रसारित करने की जानकारी दी गई है. यह प्रोमो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लॉन्च किया गया है. घोषणा के अनुसार शो का प्रसारण 23 मार्च से रात 10 बजे से किया जाएगा. (पढें पूरी खबर)

VIDEO: अनुपम खेर के लिए पड़ोसी अनिल कपूर ने गाया गाना, न मिल पाने का दर्द किया बयां!
पूरी दुनिया में फैले कोरानावायरस (Coronavirus) के भय से आज देश भर में जनता कर्फ्यू लगाया गया है. लेकिन इसके पहले से भी लोग सेल्फ आइसोलेशन पर जोर दे रहे हैं. ऐसे में जाहिर है कि सोशल डिस्टेंस बनाने के दौर में दो पड़ोसी भी आपस में नहीं मिल पा रहे हैं. इस स्थिति में बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर (Anupam Kher) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) का एक वीडियो लोगों के लिए काफी सबक दे रहा है. जी हां! अच्छे दोस्त और पड़ोसी अनुपम खेर (Anupam Kher) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों बालकनी से ही बात कर रहे हैं. ये मजेदार वीडियो लोगों को गुदगुदाने के साथ काफी इंस्पायर कर रहा है. (पढें पूरी खबर)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news