Entertainment News (26 FEBRUARY): आलिया भट्ट की वजह रोई सारा अली खान, तो फिल्म के ट्रेलर पर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर. पढ़ें 5 खबरें
Advertisement

Entertainment News (26 FEBRUARY): आलिया भट्ट की वजह रोई सारा अली खान, तो फिल्म के ट्रेलर पर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर. पढ़ें 5 खबरें

फिल्म के ट्रेलर पर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar). तो वहीं जाह्नवी कपूर ने किया क्लासिकल डांस. पढ़ें 5 खबरें

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: फिल्म के ट्रेलर पर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar). तो वहीं जाह्नवी कपूर ने किया क्लासिकल डांस. चेतन भगत ने किया 'हिन्दू-मुस्लिम' ट्वीट तो अनुपम खेर ने यूं लगाई फटकार. जानिए आज की 5 बड़ी खबरें

दिल्ली हिंसा के बीच फिल्म के ट्रेलर पर स्वरा भास्कर ने लिखा Woooohoooo तो यूजर बोले- शर्म करो

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और दिव्या दत्ता  (Divya Dutta) की फिल्म शीर कोरमा (Sheer Qorma) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसे Woooohoooo कहते हुए शेयर किया तो वह ट्रोल हो गईं. जानिए यूजर्स ने क्या कहां. (पढ़ें पूरी खबर)

Watch: आलिया भट्ट की वजह से रो पड़ीं सारा अली खान, वजह जान हो जाएंगे हैरान

आजकल सारा अपने एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में हैं. सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा रोती नजर आ रही हैं. क्या है पूरा ममला. (पढ़ें पूरी खबर)

Janhvi Kapoor ने किया ऐसा क्लासिकल डांस, VIDEO देखकर लोग बोले- 'मां की परछाई'

लेजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है जिसे देखकर लोगों को उनकी मां की याद आ रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

अमिताभ ने रणबीर कपूर के लिए कह दी ऐसी बात, ऋषि कपूर हो जाएंगे खुश

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों किसी फिल्म को लेकर नहीं आलिया भट्ट से शादी को लेकर चर्चा में हैं. इन खबरों से इतर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रणबीर के लिए कुछ ऐसा कर दिया है कि वह खुशी से झूम उठेंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

दिल्ली हिंसा पर चेतन भगत ने किया 'हिन्दू-मुस्लिम' ट्वीट तो अनुपम खेर ने यूं लगाई फटकार

सोमवार से शुरू हुआ उपद्रवियों का तांडव बुधवार को भी जारी है. इस मामले पर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है. जिसपर अनुपम खेर ने ये कहा. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news