Entertainment News (3 MARCH): 'Sooryavanshi' के ट्रेलर से लेकर टाइगर श्रॉफ के BIRTHDAY तक, पढ़ें 5 बड़ी खबरें
Advertisement

Entertainment News (3 MARCH): 'Sooryavanshi' के ट्रेलर से लेकर टाइगर श्रॉफ के BIRTHDAY तक, पढ़ें 5 बड़ी खबरें

फिल्म का ट्रेलर 'Sooryavanshi' हुआ रिलीज तो वही तैमूर ने कैंची से की सब्जियों की कटाई. पढ़ें 5 बड़ी खबरें.

 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, तो वही शाहरुख खान के बेटे अबराम पिता और अपना एक स्केच बनाया है. तैमूर ने कैंची से की सब्जियों की कटाई और BIRTHDAY पर जाने टाइगर श्रॉफ की 5 अनसुनी बातें. पढ़ें 5 बड़ी खबरें.

अक्षय, अजय और रणवीर मिलकर साफ करने वाले हैं आतंकवादियों का सूपड़ा, देखें 'Sooryavanshi' का ट्रेलर

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' को लेकर काफी व्यस्त नजर आने रहे हैं. इसी बीच सोमवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया. रिलीज होते ही फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. यह फिल्म इसी महीने 27 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर) 

बेटे अबराम ने फिर किया ऐसा काम, भावुक होकर शाहरुख खान बोले- 'मुझे गर्व है'

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे अबराम ने अपने पिता और अपना एक स्केच बनाया है. शाहरुख इस स्केच से बहुत खुश हैं और उन्होंने इस स्केच को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. शाहरुख की अपने छोटे बेटे के साथ बॉन्डिंग काफी खास है. यूजर्स को भी अबराम और शाहरुख की ये तस्वीरें खूब पसंद आती हैं. (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर) 

BIRTHDAY पर पढ़ें, बेड बेचकर जमीन पर सोने वाले टाइगर श्रॉफ की 5 अनसुनी बातें

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie shroff) के बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले टाइगर आज एक्शन किंग बनकर उभरे हैं. अपने धांसू एंक्शन और जबरदस्त डांस से लोगों के दि पर राज करने वाले टाइगर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर) 

सलमान खान का एक और धमाका, भाईजान की इस खबर को पढ़ खुश हो जाएगा दिल

सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) के 3 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं. ऐसे में उन्होंने अपने बढ़ते फैन्स के लिए एक 'थैंक यू' वीडियो शेयर किया है. 80 के दशक से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे सलमान ने अपने फैन्स को धन्यवाद देने के लिए अपनी एक वीडियो शेयर किया है. (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर) 

हाथ में कैंची पकड़े तैमूर ने की सब्जियों की कटाई, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार किड तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) आए दिन अपनी क्यूटनेस के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. कुछ दिन पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लाडले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही थी, जिसमें वह सैफ-करीना के फोटोशूट के दौरान असिस्टेंट संग खेलते दिखे थे. तैमूर की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news