Breaking News
  • कोरोना जल्द खत्म होने वाला नहीं, कोई अस्पताल मरीज को बाहर निकाल नहीं सकता: केजरीवाल
  • जम्मू कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर किया

Entertainment News: अब इस समय देखिए, Shahrukh Khan का DD वाला 'सर्कस'

दूरदर्शन ने एक ट्वीट करते हुए बताया है कि टीवी पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का टीवी शो 'सर्कस' भी दिखाया जाएगा.

Entertainment News: अब इस समय देखिए, Shahrukh Khan का DD वाला 'सर्कस'
दूरदर्शन पर कई पुराने टीवी सीरियल आज से फिर से प्रसारित किए जा रहे जाएंगे (फोटो साभार: ट्विटर)

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस (coronavirus) के चलते 14 अप्रैल तक के लॉकडाउन के बाद लोगों का घर में बैठकर समय गुजारना एक बड़ी चुनौती है. ऐसे में दूरदर्शन पर कई पुराने टीवी सीरियल आज से फिर से प्रसारित किए जा रहे हैं, जिसमें से एक है शाहरुख खान का टीवी शो 'सर्कस'. जी हां, दूरदर्शन ने एक ट्वीट करते हुए बताया है कि टीवी पर शाहरुख खान का टीवी शो 'सर्कस' भी दिखाया जाएगा, जो 1989 से लेकर 1990 तक दूरदर्शन पर प्रसारित किया गया था. 'सर्कस' का प्रसारण 28 मार्च से रात 8 बजे DD पर किया जाएगा. 

ये भी सीरियल होंगे फिर से प्रसारित
वहीं, इसके साथ ही टीवी सीरियल 'रामायण' और 'महाभारत' भी आज से ही दूरदर्शन पर प्रसारित किया जाएगा. इस बात की जानकारी देते हुए शुक्रवार को प्रकाश जावड़ेकर ने एक ट्वीट कर कहा, "जनता की मांग पर कल शनिवार 28 मार्च से 'रामायण' का प्रसारण पुन: दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर शुरू होगा. पहला एपिसोड सुबह 9.00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9.00 बजे प्रसारित होगा." 

वहीं, 'महाभारत' को लेकर उन्होंने कहा, 'यह घोषणा करते हुए खुशी है कि डीडी भारती कल शनिवार 28 मार्च से लोकप्रिय धारावाहिक 'महाभारत' को प्रतिदिन दोपहर 12 बजे और शाम 7 बजे प्रसारित करेंगे.' बता दें, देशभर में कोरोना वायरस से मुकाबला करने के लिए 21 दिनों तक का लॉकडाउन किया गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें