Entertainment News: 'लॉकडाउन' के दौरान Nusrat Jahan ने कर दिया ऐसा काम, जानकर आपको भी होगा गर्व
Advertisement

Entertainment News: 'लॉकडाउन' के दौरान Nusrat Jahan ने कर दिया ऐसा काम, जानकर आपको भी होगा गर्व

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के इस प्रयास से उनके फैंस उनकी तारिफ करते नहीं थक रहे हैं.

सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने कुछ ऐसा किया कि वह चर्चा में आ गई हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के डर से बीच पूरा देश लॉकडाउन में है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी घरों में कैद हैं. जहां सभी सेलेब्स घर में कैद होकर अपना ख्याल रख रहे हैं, वहीं सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कुछ ऐसा किया कि वह चर्चा में आ गई हैं. नुसरत जहां ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. नुसरत के इस प्रयास से उनके फैंस उनकी तारिफ करते नहीं थक रहे हैं. 

दरअसल, सांसद नुसरत जहां ने अपने MPLAD (Members of Parliament Local Area Development Scheme) फंड्स का उपयोग अपने चुनाव क्षेत्र बशीरहाट (Basirhat) में आवश्यक वस्तुओं की खरीद और COVID-19 का परीक्षण करने के लिए करेंगी. नुसरत ने इसकी जानकारी एक ट्वीट के माध्यम से दी. इसके बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि, इसकी शरुआत कर दी गई है. सभी अपना ध्यान रखें और घर में सुरक्षित रहें. साथ ही साथ नुसरत ने सभी मीडियाकर्मी से अपील की वो अपना ध्यान रखें.

कुछ दिन पहले नुसरत ने घर के बाहर सब्जी वालों और बाकी लोगों को मास्क डोनेट किया था. नुसरत ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया था. उन्होंने मास्क देते हुए अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की. इन फोटोज को शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा, 'हम सभी को प्रिकॉशन लेते हुए दूसरों की मदद भी करनी चाहिए. सब्जी बेचने वाले और जो भी लोग हमें हमारे घर के काम के लिए मदद करते हैं, हमें उन्हें भी इस वायरस से बचने के जरूरी प्रिकॉशन्स के बारे में बताना पड़ेगा. आप सभी से ये रिक्वेस्ट है कि आप भी ऐसे लोगों की मदद करें. अपना ध्यान रखें.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news