Breaking News
  • कोरोना जल्द खत्म होने वाला नहीं, कोई अस्पताल मरीज को बाहर निकाल नहीं सकता: केजरीवाल
  • जम्मू कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर किया

Entertainment News: 'रामायण' शुरू, अब इस समय देखिए DD पर 'महाभारत'

ये दोनों टीवी सीरियल आज यानी 28 मार्च से अलग-अलग समय पर दूरदर्शन पर प्रसारित किए जाएंगे.

Entertainment News: 'रामायण' शुरू, अब इस समय देखिए DD पर 'महाभारत'
सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर दी जानकारी (फोटो साभारः ट्विटर)

नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान घरों में समय गुजार रही जनता का मनोरंजन हो सके इसलिए सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने टेलीविजन की दुनिया में लोकप्रियता के नए मानक गढ़ने वाले धारावाहिक 'रामायण' और 'महाभारत' को एक बार फिर से टेलीकास्ट करने का फैसला लिया है. बता दें, ये दोनों टीवी सीरियल आज यानी 28 मार्च से अलग-अलग समय पर दूरदर्शन पर प्रसारित किए जाएंगे.

प्रकाश जावड़ेकर ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, "जनता की मांग पर कल शनिवार 28 मार्च से 'रामायण' का प्रसारण पुन: दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर शुरू होगा. पहला एपिसोड सुबह 9.00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9.00 बजे प्रसारित होगा." वहीं, 'महाभारत' को लेकर उन्होंने कहा, 'यह घोषणा करते हुए खुशी है कि डीडी भारती कल शनिवार 28 मार्च से लोकप्रिय धारावाहिक 'महाभारत' को प्रतिदिन दोपहर 12 बजे और शाम 7 बजे प्रसारित करेंगे.'

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों कोरोना वायरस के कारण 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी तो भाजपा नेता अश्विनी उपाध्याय सहित तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर 'रामायण' और 'महाभारत' के प्रसारण की मांग उठाई थी. इसके बाद प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने बीते 26 मार्च को फिर से प्रसारण के संकेत दिए थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें