Entertainment News: LockDown के बीच Shilpa Shetty यहां मुफ्त में बता रही हैं फिट रहने का तरीका

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने कहा कि उम्मीद है कि 21 दिनों के वेट लॉस प्रोग्राम में फ्री में लोग बड़ी संख्या में पार्टिसिपेट करेंगे.

Entertainment News: LockDown के बीच Shilpa Shetty यहां मुफ्त में बता रही हैं फिट रहने का तरीका
शिल्पा शेट्टी, Shilpa Shetty, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, Shilpa Shetty Kundra, Entertainment News, Bollywood News, LockDown, Covid-19

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने फिट इंडिया मूवमेंट के तहत 21 दिनों का वेट लॉस प्रोग्राम बनाया है, जो उनकी मोबाइल ऐप पर पूरी तरह से मुफ्त मिल रहा है. अब जबकि देश में लॉक डाउन है, तो लोग घर में हैं और ऐसे में लोगों को फिट रखने के लिए शिल्पा शेट्टी ने इस पूरे प्रोग्राम को डायट प्लान के साथ बनाया है और अपने ऐप पर मुफ्त में लोगों तक पहुंचा रही है.

एक्सरसाइज डायट प्लान
शिल्पा शेट्टी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ऐसे समय में यह बहुत जरूरी है कि लोग फिजिकली और मेंटली एक्टिव रहें. हम सभी को पता है कि लॉक डाउन के समय शारीरिक और मानसिक तौर पर हर कोई अपने आपको किस जगह पर पा रहा है. ऐसे में अपने देशवासियों के लिए और वैश्विक तौर पर फिट इंडिया मूवमेंट के तहत मैं अपने ऐप में 21 दिनों की एक्सरसाइज डायट प्लान के साथ ला रही हूं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

बड़ी संख्या में पार्टिसिपेट करेंगे लोग
उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि 21 दिनों के वेट लॉस प्रोग्राम में फ्री में लोग बड़ी संख्या में पार्टिसिपेट करेंगे. हेल्थ इज वेल्थ यानी स्वास्थ्य ही जीवन है और 21 दिनों के लोक डाउन में अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने का इससे बेहतर मौका नहीं मिल सकता.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें