Entertainment News (10 FEBRUARY): ऑस्कर 2020 से 'तानाजी' की तूफानी कमाई तक, पढ़ें 5 खबरें
Advertisement

Entertainment News (10 FEBRUARY): ऑस्कर 2020 से 'तानाजी' की तूफानी कमाई तक, पढ़ें 5 खबरें

जब वॉकिन अपना अवॉर्ड लेने पहुंचे तो उनके सम्मान में पूरी दुनिया से आए मेहमान अपनी कुर्सी से खड़े हो गए.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: मनोरंजन और फिल्मी जगत के सबसे बड़े सम्मान 'ऑस्कर 2020 (OSCAR 2020)' पर आज सबकी निगाहें टिकी हुई थीं. बीती रात से शुरू हुआ यह अवॉर्ड्स का सिलिसला कुछ देर पहले 'जोकर (Jokar)' के लिए वॉकिन फीनिक्स (Joaquin Phoenix) को बेस्ट एक्टर के नाम के ऐलान के बाद खत्म हुआ. जब वॉकिन अपना अवॉर्ड लेने पहुंचे तो उनके सम्मान में पूरी दुनिया से आए मेहमान अपनी कुर्सी से खड़े हो गए. वहीं बेस्ट एक्ट्रेस-लीडिंग रोल: रीनि जेलवेगर (Renée Zellweger) ने फिल्म 'जूडी' के लिए बाजी मारकर सबको चौंका दिया. 

OSCAR 2020: जोकर को पछाड़, पैरासाइट ने रच दिया इतिहास- देखिए विजेताओं की पूरी लिस्ट
आज के इस अवॉर्ड शो में सबको चौंकाने वाली एक ही बात नजर आई. वह थी बेस्ट पिक्चर की कैटेगरी में बाजी मारने वाली कोरियन फिल्म 'पैरासाइट (Parasite)'. इस फिल्म ने कई तरह से ऑस्कर के इतिहास को बदला है. क्योंकि जहां यह इस कैटेगरी में विजेता बनने वाली पहली गैर अंग्रेजी फिल्म है. वहीं यह बेस्ट फिल्म का ऑस्कर पाने वाली पहली कोरियन और पहली एशियन फिल्म भी बन चुकी है. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

'तानाजी' की आंधी की चपेट में 'कबीर सिंह', BOX OFFICE पर बनने जा रहा है एक और RECORD
नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' का जलवा अब तक बॉक्स ऑफिस पर कायम है. इस फिल्म को दर्शकों का लगातार प्यार मिलता दिख रहा है. रिलीज के 15वें दिन ही 200 करोड़ रुपये की कमाई कर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया था. अब 'तानाजी' एक और रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में है. बॉक्स ऑफिस पर लगातार बढ़ रहे 'तानाजी' की कमाई के आंकड़ों को देखने से ऐसा पता चल रहा है कि यह फिल्म जल्द ही शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

VIDEO: मिठाई के लिए ऐसी ललचाईं सारा अली खान! छोले भटूरे के लिए लिख डाली शायरी
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों आगामी फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' के प्रमोशन में बिजी हैं. लेकिन इसी बीच उनका चटोरी लड़की वाला अवतार सोशल मीडिया पर छाया है. वह छोले-भटूरे को लेकर शायरी कर रही हैं मिठाई के साथ तस्वीर शेयर कर रही हैं. सारा का यह चटोरी लड़की वाला अवतार अब उनके फैंस के दिल को भा गया है. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

क्या अब भी है आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के बीच दरार! करीबी दोस्त ने खोला राज
नई दिल्ली: बॉलीवुड में अक्सर हमें एक्ट्रेसेस के बीच कैटफाइट्स के किस्से सुनने को मिलते रहते हैं. अब तक कई हसीनाओं के बीच लड़ाई-झगड़े की खबरें भी आ चुकी हैं. बीते लंबे समय से एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर खबरें आ रही हैं. दरअसल हर तरफ ये कहा जा रहा था कि कैटरीना और आलिया के बीच अनबन है. दोनों के बीच के अनबन की वजह किसी और को नहीं बल्कि रणबीर कपूर को बताया जा रहा था. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

OMG! अरिजीत सिंह ने एक-दो नहीं बल्कि खरीदे 4 फ्लैट एक साथ, जानिए कितनी है कीमत!
मुंबई: अरिजीत सिंह (Arijit Singh) अपने रोमांटिक गानों के लिए काफी पॉपुलर है. उनके कॉन्सर्ट हमेशा हाउसफुल रहते हैं. लोगों का प्यार दुलार अर्जित को पिछले काफी समय से इतना मिला है कि जब वह अपने लिए घर तलाशने निकले तो एक नहीं बल्कि चार फ्लैट एक ही साथ खरीद डाले हैं. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news