Entertainment News (1st June): पढ़िए, वाजिद खान से जुड़ी ये TOP 5 खबरें

बॉलीवुड के दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान (Wajid Khan) अब हमारे बीच नहीं रहे. 

Entertainment News (1st June): पढ़िए, वाजिद खान से जुड़ी ये TOP 5 खबरें
फोटो साभारः योगेन शाह

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'दबंग' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी हिट फिल्मों का संगीत देने वाले बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का रविवार देर रात निधन हो गया. सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों के मुताबिक, दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ. 

म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का देर रात निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर
वाजिद खान के निधन की पुष्टि सिंगर सलीम मर्चेंट ने सोशल मीडिया पर की. उन्होंने लिखा, "साजिद-वाजिद फेम मेरे भाई वाजिद के निधन के समाचार से मुझे गहरा आघात लगा है. भाई, तुम बहुत जल्दी गए. यह हमारी बिरादरी के लिए बहुत बड़ा झटका है. मैं टूट गया हूं." (पढ़ें पूरी खबर)

इसलिए Salman Khan को अपना गॉड-फादर मानते थे Wajid Khan
बॉलीवुड के दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान (Wajid Khan) अब हमारे बीच नहीं रहे. सूत्रों के मुताबिक, रविवार देर रात दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ. अभी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर, इरफान खान और मोहित बघेल के निधन से फिल्म इंडस्ट्री सही से उभर भी नहीं पाई थी कि अब वाजिद खान की निधन की खबर ने तो पूरे एंटरटेनमेंट जगत को ही सदमे में डाल दिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Wajid Khan के निधन के साथ ही टूटी भाइयों की बेताज जोड़ी, 1998 में की थी करियर की शुरुआत
बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) का 42 साल की उम्र में निधन हो गया है. उन्हें लंबे समय से किडनी की समस्या थी. सलमान खान के करीबी रहे वाजिद को 31 मई की रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वाजिद के निधन के साथ ही दो संगीतकार भाइयों की बेताज जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई है. साजिद-वाजिद (sajid-wajid) ने सबसे पहले 1998 में आई सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. (पढ़ें पूरी खबर)

Wajid Khan के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, इन सेलेब्स के पोस्ट ने लोगों को किया और भी भावुक
2020 ने अब तक कई झटके दिए हैं. इस साल ऐसी-ऐसी चीजें देखने और सुनने को मिली हैं, जिस पर  यकीन नहीं होता. पहले कोरोना वायरस की महामारी जो अब तक दुनियाभर में ताडंव मचाए हुए है, जिसके कारण पिछले दो महीनों से चल रही लॉकडाउन ने लोगों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, इस कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर, इरफान खान और मोहित बघेल के निधन की खबर तो हम सबकों चौंका दिया. (पढ़ें पूरी खबर)

PHOTOS: वाजिद ने सलमान की फिल्म से की थी करियर की शुरुआत, उन्हीं के लिए कंपोज किया आखिरी गाना
बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर भाइयों की जोड़ी साजिद-वाजिद खान में से वाजिद खान का रविवार देर रात निधन हो गया. वाजिद खान के मौत से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है. बॉलीवुड में साजिद-वाजिद की जोड़ी ने कई फिल्मों में हिट म्यूजिक दिया है. साजिद-वाजिद ने सलमान खान की अधिकतर मूवीज में म्यूजिक दिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें