कोरोना ने दी ईशा देओल के घर दस्तक, बीएमसी ने सील किया बंगला
Advertisement

कोरोना ने दी ईशा देओल के घर दस्तक, बीएमसी ने सील किया बंगला

कोरोना वायरस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पैर पसार लिए हैं

बीएमसी ने ईशा देओल का बंगला सील कर दिया है

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दस्तक दे दी है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai), आराध्या और अनुपम खेर के परिजनों को हाल ही में कोरोना वायरस (coronavirus) पॉजिटिव पाया गया है. रेखा के बंगले का सिक्योरिटी गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव है, जिसके बाद रेखा का बंगला भी सील कर दिया गया था. इनके अलावा टीवी जगत के कई सितारे भी हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं.

  1. बॉलीवुड में कोरोना ने दस्तक दे दी है
  2. अब ईशा देओल के बंगले को भी सील कर दिया गया है
  3. हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि उनके घर में पॉजिटिव कौन निकला है

ईशा देओल का बंगला सील
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) व उनके परिजनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके सभी बंगलों को सैनिटाइज कर कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया था. उसके बाद यही अनुपम खेर और रेखा के बंगले के साथ भी हुआ था. हमारी सहयोगी वेबसाइट bollywoodlife.com पर छपी एक खबर के मुताबिक, अब ईशा देओल (Esha Deol) के बंगले को भी सील कर दिया गया है. बीएमसी ने उनके बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन का नोटिस लगा दिया है.

पहले किया था इनकार
ईशा देओल का बंगला जरूर कंटेनमेंट जोन में शामिल हो गया है, मगर अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि उनके घर में कौन पॉजिटिव निकला है. कुछ दिनों पहले भी मीडिया में हेमा मालिनी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. हालांकि हेमा मालिनी और ईशा देओल, दोनों ने ही इस खबर से साफ इनकार कर दिया था. ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि अब उनके बंगले में उनके घर के किस सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 
देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में अपना व अपने परिजनों का खास ध्यान रखना बहुत जरूरी है. 

एंटरटेनमेंट जगत की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news