तैमूर के बाद Viral हो रही है इस स्टार किड की PIC, धर्मेंद्र से है खास रिश्ता
Advertisement

तैमूर के बाद Viral हो रही है इस स्टार किड की PIC, धर्मेंद्र से है खास रिश्ता

ईशा ने बताय कि उनकी बेटी उन्हें उनके बचपन की याद दिलाती है. ईशा ने कहा, राध्या तब तक खुश रहती है जब तक उससे जबरदस्ती कोई ऐसा काम नहीं करवाया जाता जिसे वह न करना चाहती हो.

ईशा ने कहा- राध्या मुझे देओल लुक देते हुए अपनी बौहें उठा कर देखती है. (फोटो- @eshadeol/ Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल जल्द ही कमबैक करने वाली हैं. वह शोर्ट फिल्म केकवॉक से वापसी कर रही हैं और पिछले साल बेटी को जन्म देने के बाद अब ईशा अपनी जिंदगी में आए बदलाव पर भी बात करने के लिए तैयार हैं. दरअसल, ईशा देओल ने हाल ही में अपनी बेटी राध्या की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर में राध्या बेहद ही क्यूट लग रही हैं और कैमरा को देखते हुए पोज कर रही हैं. राध्या की इस तस्वीर को देख आप भी उनके दीवाने होने वाले हैं. 

ईशा देओल ने हाल ही में मुंबई मिरर को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में ईशा ने बताय कि उनकी बेटी उन्हें उनके बचपन की याद दिलाती है. ईशा ने कहा, राध्या तब तक खुश रहती है जब तक उससे जबरदस्ती कोई ऐसा काम नहीं करवाया जाता जिसे वह न करना चाहती हो. वह काफी हद्द तक मेरी जैसी है. कई बार वह मुझे देओल लुक देते हुए अपनी बौहें उठा कर देखती है और मुझे लगता है कि मैं शीशे में खुद को देख रही हूं. बता दें, ईशा और भरत ने साल 2010 में शादी की थी. 

 

Radhya Takhtani ... our darling daughter  @bharattakhtani3 #radhyatakhtani

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

अपनी शादी के 5 साल बाद ईशा ने बेटी राध्या को जन्म दिया. ईशा ने कहा कि अपनी बेटी के लिए उनको उनकी मां हेमा मालिनी और उनकी बहन अहाना का काफी सपोर्ट मिल रहा है. ईशा ने कहा, मुझे आज भी मेरे पेरेंट्स का रिएक्शन याद है, जब मैंने उन्हें अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बताया था. उन्होंने कहा, मैंने 3 महीने तक अपने परिवार को इस बारे में कुछ नहीं बताया था लेकिन जब मैंने उन्हें बताया था तो उन्होंने कहा था कि उन्हें यह पहले से मालूम हैं, क्योंकि वह भी एक मां हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news