close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अपनी पहली ईरानी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं ईशा गुप्ता, कहा- यह सौभाग्य की बात

ईशा ने कहा, "मैं फिल्म 'डेविल्स डॉटर' में घोरबन मोहम्मदपौर जैसे निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिलने पर सम्मानित महसूस कर रही हूं." 

अपनी पहली ईरानी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं ईशा गुप्ता, कहा- यह सौभाग्य की बात
(फोटो साभार- @eshagupta/ Instagram)

नई दिल्ली: अभिनेत्री ईशा गुप्ता का कहना है कि वह अपनी पहली ईरानी फिल्म 'डेविल्स डॉटर' में काम का आनंद ले रही हैं और यह उनके लिए बेहद शानदार अनुभव है. ईशा एक महीने से मुंबई में शूटिंग कर रही है. वह अप्रैल में इस परियोजना की शूटिंग करेंगी और ज्यादातर दृश्यों की शूटिंग मड आइलैंड में होगी. वह घोरबन मोहम्मदपौर के साथ काम करने पर खुश हैं, जो 'सलाम मुंबई' और 'डेले बिघारार' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

ईशा ने कहा, "मैं फिल्म 'डेविल्स डॉटर' में घोरबन मोहम्मदपौर जैसे निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिलने पर सम्मानित महसूस कर रही हूं." उन्होंने कहा, "मैं उनकी फिल्मों की प्रशंसक रही हूं और अब मुझे उनके साथ काम का मौका मिला है. यह सपना पूरा होने जैसा है. ईरानी फिल्म उद्योग का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात है." ईशा 'जन्नत 2', 'रुस्तम' और 'कमांडो 2' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.


(फोटो साभार- @eshagupta/ Instagram)

बता दें, वह आखिरी बार फिल्म बादशाहो में नजर आईं थी. इस फिल्म में वह इमरान हाशमी के अपॉजिट दिखाई दी थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था और फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके अलावा इस फिल्म में अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज भी लीड रोल में थे और अब दोनों एक बार फिर फिल्म रेड में एक साथ नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट आईएएनएस से भी)