close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

खुलासा: हार्दिक पांड्या संग अफेयर पर बोलीं ईशा गुप्ता, 'सबको इस बारे में जरूर बताऊंगी'

बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता बड़ा ही पुराना है. ग्लैमर इंडस्ट्री के कई सेलेब्स क्रिकेट के जाने-माने प्लेयर्स के साथ अफेयर और शादी को लेकर चर्चा में रहे हैं. 

खुलासा: हार्दिक पांड्या संग अफेयर पर बोलीं ईशा गुप्ता, 'सबको इस बारे में जरूर बताऊंगी'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता बड़ा ही पुराना है. ग्लैमर इंडस्ट्री के कई सेलेब्स क्रिकेट के जाने-माने प्लेयर्स के साथ अफेयर और शादी को लेकर चर्चा में रहे हैं. इसका ताजा उदाहरण अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी है. इसी लिस्ट में एक नया नाम जुड़ने जा रहा है, बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का. अपने रिश्ते के बारे में मीडिया के सामने बोलने से ईशा हमेशा बचती रही हैं, लेकिन हाल में एक शो के दौरान ईशा ने इस बात के बारे में चर्चा की है. 

मीडिया खबरों की मानें तो कुछ दिन पहले ही हार्दिक और ईशा की मुलाकात हुई थीं. इसके बाद से ही इन दोनों की शादी को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं. ईशा गुप्ता ने हाल में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं अभी शादी नहीं कर रही हूं. ऐसा जब भी होगा मैं आप सबको इस बारे में जरूर बताऊंगी लेकिन उसके लिए सही समय आने दीजिए. 

फिर ट्रोलिंग का शिकार हुईं ईशा गुप्‍ता, वजह है यह Photo 

हालांकि इस मामले पर अभी हार्दिक का बयान सामने नहीं आया है. हार्दिक का नाम इससे पहले एली अबराम के साथ भी जोड़ा जा चुका है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एली चाहती थीं कि हार्दिक पांड्या उनके साथ रिलेशन को लेकर सीरियस हों लेकिन हार्दिक किसी कमिटमेंट के लिए तैयार नहीं थे और दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. 

एली और हार्दिक पहली बार तब साथ नजर आए जब एली उनके बड़े भाई की शादी में शामिल हुईं. इसके बाद दोनों की नजदीकियां लगातार बढ़ीं थीं.