Esha Gupta को सेट पर डायरेक्टर ने दी थी गाली! सालों बाद सुनाई आपबीती
X

Esha Gupta को सेट पर डायरेक्टर ने दी थी गाली! सालों बाद सुनाई आपबीती

Esha Gupta was abused by the director: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने एक ऐसा किस्सा को याद किया है, जब सेट पर डायरेक्टर ने उनके साथ बदतमीजी की थी. 

Esha Gupta को सेट पर डायरेक्टर ने दी थी गाली! सालों बाद सुनाई आपबीती

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सच बोलने से कतराती हैं, चाहे वह उनकी फिल्मों की पसंद की बात हो या फिर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब देने की बात हो. हाल ही में एक इंटरव्यू में, ईशा ने उस समय के बारे में राज खोला जब उनके एक निर्देशक ने उन्हें गालियां दीं. ईशा ने यह भी खुलासा किया कि घटना के बाद वह बाहर चली गईं और दो दिन बाद जब तक निर्देशक ने उनसे माफी नहीं मांगी, तब तक वह सेट पर नहीं लौटीं.

ऐसा था पूरा मामला 

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार, बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने कहा कि यह सब इसलिए हुआ क्योंकि उनकी ड्रेस में कोई समस्या थी और कुछ मिस कम्यूनिकेशन के कारण डायरेक्टर को इसकी जानकारी नहीं दी गई थी. वह बोलीं, 'उन्होंने हिंदी में कुछ अपशब्द कहा, और मैंने उनकी ओर देखा, वह बोले आप लेट हो चुकी हैं.' 

दो बार कहे अपशब्द 

इसके आगे ईशा बोलीं, 'मैं तब भी बहुत शांत थी क्योंकि आम तौर पर, मैं शांत हूं. मैं ऐसी हूं, मैंने उन्हें कहा कि मुझे देर नहीं लगी. मैं आप सभी से पहले यहां हूं, मैं शूटिंग के समय से पहले यहां थी. ड्रेस में एक प्रॉब्लम था, यह मेरी गलती नहीं है. लेकिन इसके बाद उसने मुझे फिर से गाली दी. बस इतना ही, मेरे लिए काफी था. पहली गाली के बाद मैं कुछ ठीक थी भी, लेकिन फिर नहीं.' ईशा ने आगे कहा, 'लेकिन दूसरी बार उसने ऐसा कहा, मैंने उसे वही बात वापस बताई, जो उसने मुझसे कहा था. मैंने कहा, 'तुम्हें पता है क्या? तुम यह हो. मुझसे कभी भी इस तरह बात मत करना या अनादर मत करना.' वह बोलीं, 'इसके बाद मैं वहां से निकल गई.'

डायरेक्टर ने थी मांगी माफी

ईशा ने कहा कि वह तुरंत सेट से उतरीं और घर चली गईं. बाद में उन्हें निर्माताओं के भी फोन आए, जो उनसे मिलना और माफी मांगना चाहते थे. हालांकि, ईशा ने जोर देकर कहा कि वह चाहती हैं कि निर्देशक खुद उनसे माफी मांगे जो दो दिन बाद हुआ भी जब ईशा सेट पर वापस गई.

इन फिल्मों में आईं नजर

बता दें कि ईशा ने 2012 में इमरान हाशमी के साथ 'जन्नत 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वह 'राज 3डी', 'हमशकल्स', 'रुस्तम' और 'बादशाहो' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें: कामसूत्र एक्ट्रेस ने लगाया गंभीर आरोप, क्या ऐसा कर सकतीं हैं Shilpa Shetty?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news