हर रात Abhishek Bachchan सोने से पहले Aishwarya Rai से मांगते थे माफी! सामने आया सीक्रेट
Advertisement

हर रात Abhishek Bachchan सोने से पहले Aishwarya Rai से मांगते थे माफी! सामने आया सीक्रेट

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai secret: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बीच का एक सीक्रेट जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.  

हर रात Abhishek Bachchan सोने से पहले Aishwarya Rai से मांगते थे माफी! सामने आया सीक्रेट

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)  की केमिस्ट्री हर किसी को पसंद आती है, दोनों के बीच सालों-साल से जबर्दस्त बॉन्डिंग देखी जाती रही है. लेकिन पति-पत्नी के बीच का एक सीक्रेट अभिषेक बच्चन ने खुद ही एक इंटरव्यू में खोलकर सबको चौंका दिया था. क्योंकि अभिषेक ने बताया कि वह हर दिन सोने से पहले अपनी पत्नी से माफी मांगते थे.  

इंटरव्यू में सुनाया मजेदार किस्सा

दरअसल कुछ साल पहले पावर कपल ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने एक इंटरव्यू में साथ में शिरकत की थी. हमारी सहयोगी वेबसाइट India.com की खबर के अनुसार इस इंटरव्यू में ही अभिषेक बच्चन ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर ये मजेदार राज खोला था. 

ऐश्वर्या ने स्वीकार की थी झगड़े की बात

इस बातचीत में कपल ने इस बात को स्वीकार किया था कि आम जोड़ों की तरह उनके बीच भी कई बार बसह हो जाती थीं. ऐश्वर्या ने भी इस बात पर हां कहा कि उनकी और अभिषेक की किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई हो ही जाती थी. उन्होंने कहा कि ये झगड़ा नहीं असहमति थी. क्योंकि अगर नोकझोंक ना होती तो लाइफ बोर हो जाती. 

अभिषेक क्यों मांगते थे माफी

इस बातचीत में अभिषेक ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को सही चलाने का एक मजेदार राज खोल दिया. उन्होंने बताया कि हमने मिलकर डिसाइड किया था कि लड़ाई करके नहीं सोएंगे. इसलिए वह हर रात सोने से पहले दिन की हर गलती के लिए माफी मांग लेते थे. उन्होंने इस बात पर कॉमेडी का तड़का लगाते हुए कहा, 'महिलाएं वैसे भी अपनी गलती नहीं मानती हैं इसलिए ज्यादातर लड़ाईयों में वे ही माफी मांग लेते थे.'

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt ने डीपनेक ड्रेस में सनसेट का लिया मजा, VIDEO देख लोग बोले 'रणबीर की दीवानी'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news