Bigg Boss 12 : घर में मेहमान बनकर आई ये एक्स कंटेस्टेंट, कपड़े उतरवा कर गवाया दीपक ठाकुर से गाना
Advertisement

Bigg Boss 12 : घर में मेहमान बनकर आई ये एक्स कंटेस्टेंट, कपड़े उतरवा कर गवाया दीपक ठाकुर से गाना

शो में सबसे मजेदार एक्स कंटेस्टेंट हिना खान का एपिसोड रहा. घर में आते ही हिना ने घरवालों को फनी-फनी टास्क देकर परेशान किया. 

(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : कलर्स के शो 'बिग बॉस 12' का फिनाले लगभग करीब आ चुका है और उससे पहले घर में पहले के एक्स कंटेस्टेंट की एंट्री कराई गई है. शो में सबसे मजेदार एक्स कंटेस्टेंट हिना खान का एपिसोड रहा. घर में आते ही हिना ने घरवालों को फनी-फनी टास्क देकर परेशान किया. इसका एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है. इसमें हिना के घर में एंट्री लेते ही कंटेस्टेंट उन्हें बहुत अच्छे से ग्रीट करते हैं. 

प्रोमो वीडियो में हिना खान कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर से कहती हैं कि आप अपने कपड़े उतारकर पूल में जाएं और गाना गाएं क्योंकि आपको गाना गाने का बहुत शौक है. 

Bigg Boss 12 : इस हफ्ते घर से बाहर हुई ये कंटेस्टेंट, फिनाले से पहले हुआ एलिमिनेशन

इसके बाद भी हिना की मस्ती नहीं थमी और उन्होंने सुरभि राणा को टास्क दिया कि वो दीपक की हॉफ सेविंग कर दें. 

हिना खान घरवालों के लिए टास्क लेकर आईं है और सारे कंटेस्टेंट को उनकी बात मानना भी जरूरी है. हिना के अलावा घर में उर्वशी रौतेला और जूही परमार भी शो में नजर आने वाली हैं. 

फिनाले वीक में घर के अंदर जमकर एंटरटेंमेंट और भरपूर मस्ती होने वाली है. बता दें कि आखिरी एलिमेशन राउंड में सोमी खान घर से बाहर हुईं. इसी के साथ खबर ये भी है कि इस सीजन में श्रीसंत बिग बॉस विनर का खिताब जीतने वाले हैं. श्रीसंत को दीपिका कक्कड़ और सुरभि राणा से कड़ी टक्कर मिलने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news