close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'साहो' में अपने किरदार को लेकर एवलिन शर्मा ने खोला राज, कहा- 'मैं प्रभास के साथ...'

प्रभास के फैंस के साथ एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को अब बेसब्री से 'साहो' की रिलीज का इंतजार है, ऐसे में उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहो है...

'साहो' में अपने किरदार को लेकर एवलिन शर्मा ने खोला राज, कहा- 'मैं प्रभास के साथ...'

नई दिल्ली: प्रभास के फैंस के साथ एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को अब बेसब्री से 'साहो' की रिलीज का इंतजार है, उनकी इस बेसब्री का अंदाजा उनकी इंस्टाग्राम वॉल देखकर ही लगाया जा सकता है. क्योंकि रिलीज के 5 दिन पहले ही उन्होंने अपने किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख दी है. 

अभिनेत्री एवलिन शर्मा का कहना है कि वह फिल्म 'बाहुबली' की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और जब उन्हें प्रभास अभिनीत फिल्म 'साहो' में काम करने का प्रस्ताव मिला तो वह बहुत उत्साहित हो गईं. देखिए यह पोस्ट...

एवलिन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "'बाहुबली' की बहुत बड़ी प्रशंसक होने के नाते आप कल्पना कर सकते हैं कि मैं प्रभास के साथ काम करने को लेकर कितना उत्साहित थी. जब 'साहो' में जेनिफर का रोल करने के लिए मुझे सुजीत ने फोन कर पूछा तो बस एक जवाब था, हां."

इसके साथ ही एवलिन ने एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें वह प्रभास के साथ मुस्कुराते हुए देखी जा सकती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma) on

बता दें कि प्रभास और श्रद्धा कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'साहो' को लेकर काफी उम्‍मीदें लगी हुई हैं. इस फिल्‍म के जरिए प्रभास का बॉलीवुड डेब्‍यू भी माना जा रहा है. फिल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन और स्‍पेशल इफेक्‍ट्स देखने को मिलने वाला है. इस फिल्‍म में वीएफएक्‍स को काफी ज्‍यादा महत्‍व दिया गया है. इन दिनों श्रद्धा और प्रभास अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन में लगे हैं. 

सुजीत निर्देशित 'साहो' 30 अगस्त को हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज होगी. इसमें श्रद्धा कपूर और नील नीतिन मुकेश भी हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें.